क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

Virat Kohli के गुरुग्राम वाले आलीशान घर की तस्वीरें हुई वायरल, 80 करोड़ रूपए कीमत

Virat Kohli Gurugram House: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और पूर्व कप्तान विराट कोहली मनुष्य को समझ में नहीं आता है इन दोनों एशिया कप 2023 की वजह से खूब चर्चा में चल रहे हैं, भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को हराकर एशिया कप 2023 का अपने नाम कर लिया है। वही विराट कोहली की शानदार बैटिंग ने पूरे एशिया कप में सभी का ध्यान खींचा है। कोहली इन दोनों वर्ल्ड कप की तैयारी में जुट चुके हैं।


विराट कोहली आगमी वर्ल्ड कप में काफी अच्छा रोल निभाने वाले है। कोहली क्रिकेट के अलावा रहीसी के मामले में भी सबसे आगे है। कोहली के पास आज के समय भर भर कर पैसा है। हालही में विराट कोहली के एक आलीशान घर की तस्वीरें वायरल हो रही है। जिन्हे लोग जमकर पसंद कर रहे है।


क्रिकेटर विराट कोहली के पास आज के सामने दिल्ली गुरुग्राम और मुंबई में घर है, विराट के पास घरों की इस समय कोई कमी नहीं है। हालही में विराट के गुरुग्राम वाले घर की तस्वीर वायरल हो रही है, इस घर की कीमत करोड़ों रुपए में बताई जा रही है और कुछ तस्वीरें वायरल हो रहे हैं।


आलीशान घर की कीमत 80 करोड रुपए

विराट कोहली के इस आलीशान घर की कीमत 80 करोड रुपए बताई जा रही है, घर गुरुग्राम में स्थित है। घर में कई लग्जरी चीज मौजूद है जैसे पूल, लग्जरी रूम, आलिशान घर और भी कई चीजें।




बात दे की विराट के पास आज के समय आलीशान संपत्ति है। उनके पास कई आलीशान घर है। खैर इन दिनों अधिकतर मुंबई और दिल्ली के घर में रह रहे है। जिनकी कीमत करीब 30 करोड़ रुपए है। इसके अलावा विराट इन दिनों अपने लिए एक और नया आलीशान घर बनवा रहे है। जिसका काम इन दिनों चल रहा है।

Related Articles

Back to top button