क्रिकेटखेल

India Vs Bangladesh Aaj Ka Match Kaun Jitega: भारत और बांग्लादेश आज आमने सामने, जानिए कौन जीतेगा मैच ?

India Vs Bangladesh Aaj Ka Match Kaun Jitega: एशिया कप 2023 में इन दिनों सुपर 4 राउंड का घमासान युद्ध चल रहा है। हालही में हुए मैच में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 2 विकेट से हराया है। अब श्रीलंका फाइनल में पहुंच चुकी है और ये कन्फर्म हो चुका है की श्रीलंका और भारत एशिया कप 2023 के फाइनल में भिड़ेंगे। लेकिन अभी भारत को एक मैच और खेलना है जो की बांग्लादेश के साथ खेला जाना है, खैर इस मैच की हार जीत से भारत को फाइनल में कोई फर्क नही पड़ने वाला है। चलिए आज के मैच की आपको कुछ भविष्यवाणी बताने वाले है, आखिर आज का मैच कौन जीत सकता है।

अभी तक भारत और बांग्लादेश 39 मैच में आमने सामने भीड़ चुकी है, जहां भारत का पड़रा भारी रहा है। भारत ने 31 मैच जीते है। वही बांग्लादेश ने महज 7 मैच जीते है। 1 मैच ड्रा रहा है।

आपको बता दे की आज एक बार फिर से बांग्लादेश और भारत आमने सामने भिड़ने वाले है। बांग्लादेश पहले ही फाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है, आज उसके ये मैच जीतने हारने से कोई टीम को फर्क नही पड़ने वाला है।


आपको बता दे की आज ये मैच 3 बजे से खेला जाना है और इस मैच में भारत की टीम बांग्लादेश पर अधिक भारी पड़ने वाली है।

क्युकी भारतीय टीम के बाल्लेबाज और गेदबाज इन दिनों काफी लाए में है और वही बांग्लादेश की बात की जाए तो टीम पिछले 2 मैच हार चुकी है और टीम की हालत भी सही नही है, जिस वजह से भारतीय टीम के जितने के चांसेज अधिक है।

Related Articles

Back to top button