क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

Who Win Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 कौन जीतेगा ? मैच से पहले हुई भविस्यवाणी

Who Win Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 अपने आखिरी पड़ाव में पहुंच चुकाया जल्दी फाइनल मैच होने वा वेला है। फाइनल मैच 17 सितंबर को खेला जाना है और एक एशिया कप पहली फाइनल टीम भी मिल चुकी हैं, भारतीय टीम ने पाकिस्तान और श्रीलंका को हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। वही आज पाकिस्तान और श्रीलंका एक बार फिर से भिड़ने वाले फाइनल मैच के लिए, इन दिनों टीम में जो भी जीतेगा उसका मुकाबला सीधे भारतीय टीम से फाइनल मैच में होगा।

लेकिन सवाल ये खड़ा होता है, आखिर एशिया कप 2023 जीतेगा कौन ? तो हम इसके भरें पूरी तरह से तो नहीं बता सकते है, लेकिन टीम के हालात और खेल की वजह से कुछ भविष्यवाणी कर सकते है।


बता दे की टीम इंडिया की इन दिनों बैटिंग काफी और बॉलिंग दोनो ही काफी अच्छी चल रही है। इन दिनों विराट कोहली, रोहित शर्मा, KL Rahul, ईशान किशन और शुभमन गिल पूरी लय में दिख रहे है। वही गेदबाजी के मामले में भारतीय टीम की स्पिन गेंदबाज विरोधी टीम को इन दिनों काफी परेशान कर रहे है।

वही अब श्रीलंका और पाकिस्तान की बात करे तो आज दोनो ही टीम आमने सामने भिड़ेंगी, इन दोनो में जो भी टीम जीतेंगी वो भारतीय टीम के साथ फाइनल मैच खेलेगी। दोनो की टीम काफी अच्छी लय में है।


एशिया कप 2023 कौन जीतेगा ? Who Win Asia Cup 2023

अब बात आती है की एशिया कप 2023 को कौन जीतेगा, एशिया कप 2023 के फाइनल मैच में दोनो में कोई भी जीते भिड़ने भारत से ही है और दोनो ही टीम भारतीय टीम से एक एक बार हर चुकी है। जिस वजह से भारतीय टीम के जितने की उम्मीद 70 प्रतिषत तक की है।

Related Articles

Back to top button