खेल

IND vs Pak Asia Cup Free: पाकिस्तान के खिलाफ बुमराह-राहुल लौटे वापस, फ्री में देखें पूरा मैच

IND vs Pak Asia Cup live Streaming: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का आज सुपर 4 मुकाबला खेला जाना है इस मैच में दोनों टीमें में जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रही है।








10 अगस्त यानी रविवार के दिन भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान की टीम दोनों ही टीमें आपस में भिड़ेंगी. हालांकि एशिया कप के सुपर 4 के मुकाबले के लिए बारिश की उम्मीद लगाई जा रही थी।








फिलहाल बारिश अभी रुकी हुई है पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया भारतीय टीम के केएल राहुल और बुमराह की वापसी हो चुकी है।






वहीं जसप्रीत बुमराह ने शमी ने की जगह ली है और केएल ने अय्यर का स्थान प्राप्त किया है इस मैच में भारत की प्लेइंग इलेवन पर सबकी नजरें टिकी हुई है. कि राहुल और बुमराह एक बार फिर से मैदान पर नजर आएंगे।









ऐसे में इंसान किशन या श्रेयस अय्यर में किसी एक को बाहर करने का चांस बन रहा है या फिर राहुल के राहुल को अभी भी बाहर बैठकर बाकी टीम के साथ जारी किया जा सकता है।







भारतीय टीम


रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, केएल राहुल,रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज ,कुलदीप यादव








पाकिस्तान टीम


बाबर आजम, शादाब खान, फखर जमान, इमाम उल हक, इफ्तिकार अहमद सलमान अली आगा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फहीम अशरफ, नसीम शाह, हारिस रऊफ, शाहीन शाह अफरीदी

Related Articles

Back to top button