क्रिकेटखेल

Rishabh Pant Update: ऋषभ पंत का भारतीय टीम में वापसी तय, कर रहे हैं जीतोड़ मेहनत, वायरल हुआ वीडियो, जानिए पूरी अपडेट

Rishabh Pant Update: एशिया कप 2023 में भारतीय टीम ऋषभ पंत को बहुत मिस कर रही है। पंत सड़क दुर्घटना के बाद भारतीय टीम से दूर हैं और एनसीएम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। बता दें कि भारतीय स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत वापसी के लिए जमकर मेहनत करते नजर आ रहे हैं। पंत पूरी तरह से रिकवरी की राह पर हैं। पंत ने नेट्स में बैटिंग के बाद अब उन्होंने जिम में एंट्री कर लिए हैं।

दरअसल ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पंत जिम अंदर मेहनत करते नजर आ रहे हैं। वहीं पंत के इस वीडियो के बाद उनके चाहने वाले उम्मीद कर सकते हैं कि पंत जल्द ही टीम में वापसी कर लेंगे। दरअसल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वो वापसी के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं।

अंधेरी टनल में कुछ रोशनी देख रहा हूं- पंत

बता दें कि ऋषभ पंत ने वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि अंधेरी टनल में कुछ रोशनी देख रहा हूं। वहीं पंत के इस कैप्शन से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि जल्द ही वे रिकवरी कर लेंगे। साथ ही मैदान पर भी वापसी करेंगे। दरअसल कार एक्सीडेंट के बाद पंत ने बहुत मेहनत करने के बाद बहुत हद तक रिकवरी कर लिए हैं। पंत के सेहत में बहुत सुधार आ चुका है। बता दें कि पंत उम्मीद से ज्यादा तेज़ी से रिकवर होने के मार्ग पर हैं। इतना ही नहीं कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि जनवरी, 2024 में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज़ में वो भारतीय टीम में नजर आ सकते हैं।

फैंस को पंता का बेसब्री से इंतजार

पंत ने जब भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया था तब उन्हें टी20 और वनडे फॉर्मेट के लिए बेहतर विकल्प के रुप में देखा जा रहा था। बता दें कि वैसे तो पंत ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलते हैं। हालांकि टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली है। दरअसल पंत विकेटकीपर बल्लेबाज़ के रुप में भारतीय टेस्ट टीम को उनका सही रिप्लेसमेंट अभी तक नहीं मिल सका है। इसलिए फैंस पंत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2022 दिसंबर में ऋषभ पंत भीषण कार हादसे का शिकार हुए थे जिसमें वे गंभीर रूप से चोटिल हुए थे। दरअसल पंत अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी ये हादसा हुआ था। दुर्घटना के बाद ऋषभ पंत की कुछ सर्जरी हुईं और धीरे-धीरे उन्होंने रिकवरी करना शुरु कर दिया। बता दें कि पंत ने अभी तक भारत के लिए 33 टेस्ट के साथ 30 वनडे और 66 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

Related Articles

Back to top button