बॉलीवुडमनोरंजन

Janhvi Kapoor Oops Moment: ज्यादा छोटा टॉप पहनना जान्हवी कपूर को पड़ा भारी, एयरपोर्ट पर हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

Janhvi Kapoor Oops Moment: ज्यादा छोटा टॉप पहनना जान्हवी कपूर को पड़ा भारी, एयरपोर्ट पर हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने ग्लैमर अंदाज के चलते सुखिर्यों में बनी रहती है। हाल ही मे रिलीज़ हुईं उनकी फ़िल्म ’बवाल’ मे उनकी अभिनय की खूब तारीफ की गई। अपनी मां श्रीदेवी की तरह जान्हवी कपूर भी बेहद खूबसूरत है। जान्हवी ने अभी तक बॉलीवुड में कुछ खास फिल्मी नहीं की है ओर अभि तक एक भी हिट फिल्म नहीं की है। लेकिन फिर भी उनकी फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा है। अनके लुक और ग्लैमर अंदाज से चर्चे अकसर सुने को मिलते है। जान्हवी सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अपने एक से बडकर एक लुक के फ़ोटो शेयर करती रहतीं है।

हाल ही मे जान्हवी कपूर को एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया जहां उन्होंने पतलासा टॉप पहने नज़र आई जान्हवी का आउटफिट इतना पतला था के वह oops movment का शिकार होते हुए बाल बाल बची। जान्हवी ने अपने टॉप को दुपट्टे से ढाक लिया। जान्हवी बार बार अपने टॉप को दुपट्टे से ढकते हुए नज़र आई। उनका वीडियो कैमरे me कैद हो गया और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा।

जाह्नवी की वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल ही मे उन्हें वरुण धवन के साथ ’बवाल’ फ़िल्म मे देखा गया था जो ओटीटी पर रिलीज़ हुईं थी। वो जल्द ही एनटीआर 30 के साथ तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने वाली है। इस बात की जानकारी खुद जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेअर करके अपने फैंस को दी है। इसके अलावा जाह्नवी ’मिस्टर एंड मिसेज माही’ जैसी फ़िल्मों में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button