Viralमनोरंजन

Devar Bhabhi Video: देवर ने भाभी के साथ स्टेज पर जमकर लगाये ठुमके, डांस की हर कोई कर रहा तारीफ

आपने इंटरनेट पर देवर-भाभी के डांस वीडियो खूब देखना होंगे, क्योंकि शादी या फंक्शन वगैराह में देवर-भाभी का डांस काफी पसंद किया जाता है और अक्सर इसकी वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। इन दिनों भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रही है जिसमें देवर अपनी भाभी के साथ ठुमके लगाते दिख रहा है। वायरल हो रही इस डांस वीडियो में आप देख सकते हैं कि देवर अपने भैया की शादी में स्टेज पर भाभी के साथ ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के ‘कहो ना प्यार है’ गाने पर डांस कर रहा है।


देवर भाभी की ये डांस जुगलबंदी लोगों को काफी पसंद आ रही है और हर कोई इनकी तारीफ करने में लगा हुआ है। जिस वक्त ये दोनों डांस कर रहे होते हैं उस वक्त दूल्हा भी वही पीछे खड़े हुए गाने के बोल पर थिरक रहा होता है। देवर और भाभी का यह डांस हर किसी को दीवाना कर रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब प्यार मिल रहा है, वही लोग इसे हर जगह शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, यह वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर अपलोड हुआ है और कुछ ही समय में आपकी तरह चारों तरफ फैल गया है।


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर weddingbells द्वारा शेयर किया गया है। वीडियो पर अब तक 1,30,000 से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। बता दे इस वीडियो को जिसने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वह वेडिंग अकाउंट है और इस पर दूल्हे और दुल्हन की ही वीडियो अपलोड होती है। weddingbells के इंस्टाग्राम पर 177k फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button