टैकनोलजीबिजनेस

Vivo का नया 5G स्मार्टफोन होने जा रहा है लॉच, 64 मेगापिक्सल कैमरा और दमदार लुक से लड़कियों को बनाया अपना दीवाना

Vivo V29 Pro: भारतीय बाजार में विवो कंपनी के स्मार्टफोंस की अलग ही होड़ मची हुई रहती है और हो भी क्यों ना कंपनी हर साल अपने पोर्टफोलियो में से एक से एक स्मार्टफोंस को लॉन्च करती है. आज हम इन्हीं में से एक बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बात करने जा रहे हैं जो Vivo V29 सीरीज का है जिसका नाम विवो V29 lite 5G है. बता दें कि यह स्मार्टफोन लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है. यह जून के फर्स्ट वीक में लॉन्च हो सकता है. अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं तो चलिए इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं.

6.7 इंच की लार्ज स्क्रीन 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट

दरअसल लांच होने से पहले ही इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लीक हो चुकी है जो की कुछ इस प्रकार है. Vivo V29 प्रो के फीचर्स की बात करें तो इस में 6.7 इंच की लार्ज स्क्रीन उपलब्ध है जो कि 1080 पिक्सल रेज्ल्यूशन की दी गई है. यह कर्व्ड ओएलईडी पैनल पर मौजूद है. साथ ही इसमें 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट दिया गया है.


64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर 256GB इंटरनल स्टोरेज

इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह स्मार्टफोन ग्लोबल 12जीबी रैम मैमोरी पर पेश किया जाएगा, जिसके साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज भी उपलब्ध है. अब अगर फोटोग्राफी के लिए कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की ओर ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर उपलब्ध है और अच्छी सेल्फी और विडियो कॉलिंग आदि के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है. बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5,000mAH बैटरी देखने को मिल सकती है और साथ साथ इसके इस 66वॉट फास्ट चार्जिंग जैसे फिचर्स भी देखने को मिलेंगे.

Related Articles

Back to top button