मनोरंजन

Gadar 2 OMG 2 Advance Box office Collection: गदर 2 के सामने फेल हुई अक्षय कुमार की ओएमजी 2, 8 गुना का फासला

11 तारीख नजदीक आ रही है वैसे वैसे फैंस की धड़कन बढ़ती जा रही है गदर 2 की रिलीज डेट नजदीक आते ही दर्शकों की बेसब्री बहुत तेजी से बढ़ रही है वहीं OMG2 का भी रिलीज डेट उसी दिन है दोनों मूवी टक्कर देती भी नजर आएंगी।




तीन दिनों बाद बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मस्ती भी नजर आएगा वही अक्षय कुमार की ओमजी तो सनी देओल की गदर 2 को देखने के लिए उत्तर कर रहे हैं. 11 अगस्त को दोनों ही फिल्म ऑन के रिलीज डेट सामने आ गई है खास करके 22 साल बाद जब तारा और सकीना की जोड़ी सिनेमाघर में दिखाई देगी और जमकर तहलका मचाती भी नजर आएंगी ग़दर 2 की बंपर एडवांस बुकिंग देखते हुए मार्क्स फिल्म की स्क्रीनिंग भी बढ़ती है. पहले यह फिल्म देशभर में 2500 सिनेमाघर में दस्तक देने वाली थी परंतु अब 3500 सिनेमाघर में यह फिल्म दस्तक देगी।






सिनेमाघरों में कारोबार का खाता तहलका मचा रहा है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ओपनिंग डे के लिए देशभर में गदर 2 लगभग 2,06,068 करोड़ रुपए की टिकट एडवांस बुकिंग कर चुका है. वहीं सोमवार रात तक इस तरह के अनिल शर्मा के डायरेक्टर में बनी यह फिल्म लगभग 5.26 करोड़ रुपए की अब तक की कमाई कर चुकी है फिलहाल बेहतरीन बात यह है कि सोमवार और मंगलवार गुरुवार के दिन बाकी के रिलीज दिन अभी भी बचे हुए हैं एडवांस बुकिंग की रफ्तार जारी है।










ओमजी 2 भी कुछ काम नहीं





एक और गदर तहलका मचाएगी तो दूसरी ऑफ अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी भी एडवांस बुकिंग के मामले में कुछ कम नजर नहीं आ रही है। हालांकि अक्षय कुमार की मूवी ने अब तक कुल 26,075 ताकि एडवांस बुकिंग कर ली है। वही फिल्म की कमाई लगभग 80.96 पर पहुंच गई है यानी कि ओमजी की एडवांस बुकिंग भी रेस में अभी भी बनी हुई है। परंतु इस बात पर ध्यान रखना होगा कि सेंसर बोर्ड के सर्टिफिकेट मिलने के बाद भी देरी है। अक्षय कुमार की फिल्म के लिए टिकट खिड़की देर से खुली है दूसरी बात यह है कि अक्षय कुमार की फिल्म ओपनिंग डी के एडवांस बुकिंग के साथ ऑन स्टॉप बुकिंग में अच्छा कारोबार करती भी नजर आ रही है.

Related Articles

Back to top button