मनोरंजन

Sonakshi Sinha को जाना पड सकता है जेल! कोर्ट ने जारी किया गैर जमानती वारंट, धोखाधड़ी का मामला

Sonakshi Sinha 2018 Fraud Case Non Bailable Warrant Issue By Court: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक बुरी अपडेट सामने आ रही है, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी मुस्कलों में फांसी हुई नजर आ रही है। मुरादाबाद की कोर्ट ने बीते मंगलवार को सोनाक्षी सिन्हा और उनके मैनेजर समेत 4 लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार सोनाक्षी पर चल रहे इस केस की अगली सुनवाई 16 अगस्त को की जायेगी।

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल आपको बता दे की साल 2018 में 30 सितम्बर को शिवपुरी निवासी इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने दिल्ली में एक इवेंट रखा था और इवेंट मैनेजर ने सोनाक्षी और उनकी पूरी टीम इस इवेंट के लिए पूरी फीस भी दी लेकिन अचानक सोनाक्षी सिन्हा ने इवेंट को रद्द कर दिया था। जिसके बाद 22 फरवरी 2019 को सोनाक्षी और उनकी टीम के खिलाफ पीड़ित ने धोखाधड़ी का मुक़दमा सभी के खिलाफ डर्क्स कराया था।

इस मामले को लेकर वादी के अधिवक्ता पीके गोस्वामी ने बताया है की “मामले की सुनवाई एसीजेएम-प्रथम में की कोर्ट में चल रही है। इस मामले में मंगलवार को भी सुनवाई हुई। एसीजेएम-प्रथम मुकीम अहमद ने सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर अभिषेक सिन्हा, मालविका पंजाबी, एडगर और धूमिल ठक्कर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए हैं। साथ एक अवसर देते हुए कहा है की उनके पास स्टे आर्डर है तो उसे कोर्ट में पेश करें।

Related Articles

Back to top button