क्रिकेटखेल

Virat Kohli: ऑडी इंडिया के ब्रांड एंबेसडर हैं कोहली, कंपनी की नई कॉर लॉन्च में पहुंच साझा की तस्वीरें, यहां देखें वायरल तस्वीर

Virat Kohli At Audi Q8 E-tron Launch: एशिया कप में बस गिने चुने दिन रह गए हैं। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली इन दिनों एशिया कप 2023 की तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी बीच मंगलवार (15 अगस्त) उन्होंने एक वीडियो शेयर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वीडियो में वो ट्रेडमिल पर रनिंग करते हुए नजर आ रहे थे। इस बीच रन मशीन कोहली ने एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। तस्वीर में कोहली ऑडी की नई कार की लॉन्चिंग में नज़र दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि कार निर्माता कंपनी ऑडी की ओर से इलेक्ट्रॉनिक कार Q8 E-tron लॉन्च की गई है।

बता दें कि किंग कोहली कार की लॉन्चिंग में शामिल हुए। इतना ही नहीं कोहली ने अपनी इंस्टा स्टोरी के माध्यम से इसकी तस्वीर भी साझा की है। कोहली ने फोटो के साथ कैप्शन भी लिखा कि ऑडी इंडिया के साथ यादें। कोहली ने आगे लिखा Audi Q8 E-tron के लॉन्च पर होने के लिए उत्साहित। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जर्मन कार कंपनी ऑडी का कोहली से लंबे वक़्त से करार रहा है।

ऑडी इंडिया के ब्रांड एंबेसडर हैं किंग कोहली

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रन मशीन कोहली ऑडी इंडिया के ब्रांड एंबेसडर हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 2021 में ऑडी इंडिया ने विराट कोहली के साथ अपना करार किया था। रिपोर्ट के अनुसार पूर्व भारतीय कप्तान 2015 से ऑडी इंडिया के ब्रांड एंबेसडर के रुप में हैं। इतना ही नहीं किंग कोहली के पास कोहली के पास ऑडी की कई लक्जरी गाड़ियां हैं।

जल्द ही एशिया कप 2023 में खेलते दिखेंगे किंग कोहली

हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट और वनडे सीरीज में किंग कोहली को मौका दिया गया था। कोहली ने टेस्ट में शानदार शतक भी जड़ा था। लेकिन टी20 सीरीज में कई दिग्गज खिलाड़ियों को मौका नहीं दिया गया था।

बता दें कि रन मशीन कोहली अब सीधा एशिया कप 2023 में मैदान पर खेलते नजर आएंगे। विराट इसके लिए जिम में पसीना भी बहाना शुरु कर दिए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एशिया कप की शुरुआत 30 अगस्त से होने जा रही है। इस बड़े टूर्नामेंट में भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को होगा। एशिया कप 2023 में कुल छह टीमें हिस्सा लेंगी। इन छह टीमों में भारत, पाकिस्तान, नेपाल, श्रीलंका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान का नाम शामिल है। इतना ही नहीं टीमों को दो ग्रुप में रखा गया है।

Related Articles

Back to top button