मनोरंजन

Salman Khan और Kareena Kapoor को लगा बड़ा झटका, करीबी को अचानक हार्ट अटैक आने से हुआ निधन फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

Siddique Ismail Death Due to Heart Attack Salman and Kareena Kapoor Very Close: मशूहर फिल्म निर्देशक सिद्दीकी इस्माइल को लेकर एक बहुत दुःख भरी अपडेट सामने आ रही है, फिल्म निर्देशक सिद्दीकी इस्माइल का 63 साल की उम्र में निधन हो गया है. फिल्म निर्देशक सिद्दीकी इस्माइल को दिल का दौरा पड़ा है. फिल्म निर्देशक सिद्दीकी इस्माइल हुए सलमान खान बेहद की करीब थे और ये सलमान खान के लिए भी एक बहुत ही दुःख भरा समय है. सिद्दीकी इस्माइल ने सलमान खान और करीना कपूर की पॉपुलर फिल्म बॉडीगार्ड को डायरेक्ट किया था. ये समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी दुःख भरा है.


सिद्दीकी इस्माइल फिल्म इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर थे, उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्म को डायरेक्ट किया था. ये समय सभी के लिए काफी दुःख भरा है. बता दे की सिद्दीकी इस्माइल पिछले कुछ दिनों से निमोनिया और लीवर से पीड़ित थे और हालही में उनकी जब अचानक जब ज्यादा तबियत बिगड़ने लगी तब उन्हें कोच्चि के अमृता अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उनको इलाज के दौरान अचानक हार्ट अटैक आ गया. जिस वजह से उनका निधन हो गया है.




बात दे की हॉस्पिटल के डॉक्टर्स ने उनको बचाने का काफी प्रयाश किया लेकिन असफल रहे, उनके करियर की बात करे तो उन्होंने हरिहर नगर’, ‘गॉडफादर’, ‘काबुलीवाला’, ‘वियतनाम कॉलोनी’ और ‘हिटलर’ जैसे कई बड़ी फिल्मों को डायरेक्ट किया है, जिसमे ज्यादातर हिट रही है.

Related Articles

Back to top button