क्रिकेटखेल

IND vs WI Dream11 Team: 3 अगस्त से भारत-वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का आगाज, जानिए प्लेइंग11 और लाइव स्ट्रीमिंग समेत पूरी जानकारी

IND vs WI, Playing XI & Live Broadcast: टेस्ट सीरीज के बाद भारत ने 3 मैचों की वनडे सीरीज को भी जीत लिया है। बता दें कि भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया है। वहीं दोनों ही टीमें अब टी20 सीरीज में एक दूसरे से भिड़ती नजर आएगी। बता दें कि दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का आगाज 3 अगस्त से होगा। सीरीजका पहला मैच कल यानी गुरूवार को खेला जाएगा। आइए जानते हैं इस मैच के लिए प्लेइंग11 कैसी होगी?

आसान नहीं होगा इस सीरीज के लिए प्लेइंग 11 का चुनाव करना

बता दें कि ईशान किशन ने वनडे सीरीज में शानदार बल्लेबाजी का जलवा बिखेरा। तो युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने भी टेस्ट में शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। ऐसे में देखना ये होगा की टी20 सीरीज में यशस्वी को ओपनिंग बल्लेबाजी दी जाती है या नहीं। रेस में ईशान किशन भी शामिल हैं। ऐसे में टीम मैनेजमेंट के लिए फैसला आसान नहीं रहने वाला है। इतना ही नहीं इसके अलावा तिलक वर्मा को भी आजमाया जा सकता है। बता दें कि इस सीरीज के लिए भारतीय टीम के कप्तान की भूमिका में हार्दिक पांड्या दिखेंगे। वहीं मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पर नजरें रहने वाली है। बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने वनडे सीरीज में बहुत बुरे तरीके से फ्लॉप हुए। ऐसे में देखा जाएगा कि वो टी20 सीरीज में वापसी करते हैं या नहीं?

जानिए कब, कहां और कैसे देखें लाइव मैच?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत-वेस्टइंडीज के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला त्रिनिदाद में होगा। यह मैच भारतीय समयनुसार रात 8 बजे से शुरू जाएगा। बता दें कि भारतीय फैंस डीडी स्पोर्ट्स पर मैच का लाइव प्रसारण देख पाएंगे। साथ ही फैनकोड पर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

ऐसी हो सकती है भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन, देखिए

संजू सैमसन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, यशस्वी जयसवाल/ईशान किशन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, युजवेन्द्र चहल, उमरान मलिक, आवेश खान

Related Articles

Back to top button