टैकनोलजीबिजनेस

सिर्फ 5 हजार रूपए में मिल रहा है 42 इंच का Smart LED TV, स्टॉक खत्न होने से पहले खरीद ले

Discount on LED TV: LED टीवी अगर आप बड़े साइज में खरीदने का मन बना रहे हैं जैसे कि 42 इंच का तो इसके लिए आपको तकरीबन ₹20000 से लेकर ₹40000 का पड़ सकते हैं। हालांकि हम में से कई लोगो का बजट इतना ज्यादा नहीं होता है। ऐसे में ज्यादातर लोग छोटे साइज का एलईडी भी खरीद ले आते हैं या फिर कुछ वक्त इंतजार करने के बाद ही एक एलईडी टीवी खरीदते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा ही कुछ हो रहा है और आपका बजट नहीं है तो हम आपको एलइडी टीवी खरीदने का एक दम दमदार विकल्प लेकर आए हैं। जिसमें आपको हजारों रुपए की बचत होगी।


फेसबुक पर ऑनलाइन मार्केटप्लेस का विकल्प

दरअसल फेसबुक पर ऑनलाइन मार्केटप्लेस का विकल्प मौजूद है। जिस पर आप कई सारे लोकल सेलर्स, जो कि भारत में स्मार्ट एलइडी टीवी का प्रोडक्शन करते हैं अगर बात करें इनके स्मार्ट एलइडी टीवी की तो इसमें आपको तमाम तरह की रेंज की के एलईडी टीवी देखने को मिल जाएंगे। चाहे वह वाईफाई वाले स्मार्ट एलईडी टीवी हो या डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट वाला एलइडी टीवी। आपको मार्केट कीमत से काफी कम दाम पर यहां सभी प्रकार के एलईडी टीवी देखने को मिल जाते हैं और इनमें गारंटी और वारंटी बात हुई है। यह एलईडी टीवी हर तरह से इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में आने वाले महंगे एलईडी टीवी की तरह ही होते हैं जो कस्टमर को काफी लाभ पहुंचाते हैं।


मात्र ₹5000 से लेकर ₹6000 तक चुकाने पड़ेंगे

ऐसे में अगर आप भी 42 इंच का स्मार्टएलइडी टीवी को खरीदने का मन हैं और आपका बजट अधिक नहीं है तो इसके लिए आपको मात्र ₹5000 से लेकर ₹6000 तक चुकाने पड़ेंगे। बात की जाए फीचर्स कि इसकी कीमत कम या ज्यादा भी हो सकती है। यह देखने में आपको एकदम ब्रांडेड एलइडी टीवी जैसे ही नजर आएंगे। किंतु उनकी एक बड़ी खूबी यह है कि है लोकल में मैनूफैक्चर होने के कारण आपको रिपेयरिंग भी काफी कम दाम पर करा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button