क्रिकेटखेल

KL Rahul Video: एशिया कप और विश्व कप से पहले केएल राहुल हुए फिट! नंबर 5 पर केएल राहुल करेंगे बल्लेबाजी

KL Rahul Video: भारतीय क्रिकेट प्रमियों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज अपनी इंजरी से रिकवर कर चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने नेट्स में बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस भी शुरू कर दिए हैं। संभावना है कि एशिया कप तक केएल राहुल पूरी तरह फिट हो सकते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर केएल राहुल का एक वीडियो खुब वायरल होता दिख रहा है। वहीं वीडियो में केएल राहुल बल्लेबाजी के अलावा विकेटकीपिंग प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं।

नंबर पांच पर बल्लेबाजी की परेशानी दूर करेंगे केएल राहुल!

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि एशिया कप में केएल राहुए यदि खेलते हैं तो विकेटकीपर बल्लेबाज का नंबर-5 पर बल्लेबाजी करना तय माना जा रहा है। वहीं केएल राहुल के नंबर-5 पर बल्लेबाजी करने से भारतीय टीम के बैटिंग ऑर्डर और मजबूत होगी। अभी भारत वेस्टइंडीज के बीच वनडे मैच समाप्त हुआ। जिसमें सीरीज के तीसरे मैच को छोड़ दिया जाए तो टीम पहले दोनों मैचों में मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज संघर्ष करती नजर आई है। अगर केएल राहुल की वापसी करते हैं तो मिडिल ऑर्डर की परेशानी दूर हो सकती है।

अभ्यास करते दिखे केएल राहुल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईपीएल 2023 के दौरान केएल राहुल को चोट लग गई थी। इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज को टूर्नामेंट बीच में छोड़ना पड़ा था। हालांकि अब जो तस्वीरें सामने आ रही हैं वो फैंस के लिए अच्छी खबर है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में केएल राहुल पूरी तरह फिट दिख रहे हैं। इतना ही नहीं केएल राहुल नेट्स प्रैक्टिस में भी शानदार लय में नजर आ रहे हैं।

केएल राहुल का फिट होना एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए अच्छी खबर

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि एशिया कप से केएल राहुल भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं। वहीं इस साल अक्टूबर-नवंबर महीने में वर्ल्ड खेला जाएगा। इसकी मेजबानी भारतीय टीम के पास है। इसी को देखेत हुए केएल राहुल का ये वीडियो और फिट होने की खबर टीम इंडिया के फैंस के लिए खुशखबरी है।

Related Articles

Back to top button