बॉलीवुडमनोरंजन

Neha Sharma Video: बिकनी पहनकर पानी में मजा लेते दिखी नेहा शर्मा, वीडियो हुआ वायरल


Neha Sharma Video: बिकनी पहनकर पानी में मजा लेते दिखी नेहा शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खूबसूरत अभिनेत्री नेहा शर्मा अपने अभिनय से ज्यादा अपनी खुबसूरती के वजह से अकसर सुर्ख़ियो में रहती है। वैसी नेहा ने बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है। उनका फिल्मी करियर भले ही छोटा रहा हो। लेकीन उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफ़ी बडी है। नेहा कम फिल्मी में नजर आने के बावजूद भी लोगों की बीच काफ़ी फेमस है। उन्हे अकसर इवेंस पार्टी में स्पोर्ट किया जाता है। इसके अलावा नेहा को उनकी बहन के साथ अक्सर जिम के बाहर स्पोर्ट किया जाता है।

नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। नेहा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अकसर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाईफ फैंस के साथ शेयर करती रहती है। नेहा एक से बडकर एक फोटा सोशल मीडिया का पर आग लगा ते रहते है। फैंस अनके फोटो को काफ़ी पसंद करते है। नेहा के फोटोज़ इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल होते रहते है। हाल में नेहा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है।


नेहा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड मोनोकिनी में बर्फ के पानी में डुबकी लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा शर्मा को बर्फ के पानी में मुस्कुराते हुए और एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और नेहा शर्मा की तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा – नेहा जी आपकी बात निराली है. दूसरे ने लिखा – आपने यह कैसे कर लिया, देखकर ही मेरी हालत खराब हो गई. तीसरे ने लिखा – नेहा की हॉटनेस का कोई जवाब नहीं.

Related Articles

Back to top button