क्रिकेटखेल

Emerging Asia Cup 2023: भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला आज, जानिए कैसे, कब और कहां देख पाएंगे मैच

India-A Vs Pakistan-A Match Details: एमर्जिंग एशिया कप 2023 टूर्नामेंट जारी है। जिसमें अब तक 10 मुकाबले हो चुके हैं। बता दें कि यह टूर्नामेंट श्रीलंका की मेजबानी में खेला जा रहा है। बता दें कि आज (19 जुलाई) दो मैच खेले जाएंगे। लेकिन आज का दूसरा मैच बहुत ही रोमांचक होने वाला है। बता दें कि दूसरा मैच भारत-ए और पाकिस्तान-ए के बीच होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच आज के मैच की शुरुआत दोपहर 2:00 बजे से होगी। यह मैच कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं गंवाया है दोनों टीमों ने

बता दें कि टूर्नामेंट में इंडिया-ए की अगुवाई यश धुल कर रहे हैं। तो दूसरी तरफ पाकिस्तान-ए की कप्तानी सैम अयूब के हाथ में है। टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की टीमें ग्रुप-बी में शामिल है। अभी तक खेले गए 2-2 मुकाबलों में दोनों ही टीम ने एक भी मैच नहीं हारी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही टीमों ने अपने-अपने दोनों मैच यूएई-ए और नेपाल के विरुद्ध खेले। अब देखना ये है कि आज के मुकाबले में कौन बाजी मारता है।

जानिए टीवी पर कैसे देख सकेंगे यह महामुकाबला?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इंडिया-ए और पाकिस्तान-ए के बीच खेले जाने इस मैच को भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पर लाइव प्रसारित की जाएगी। इतना ही नहीं मैच को आप फैनकोड एप के ज़रिए लाइव स्ट्रीम भी की जाएगी।

जानिए कैसा रहेगा इंडिया-ए का स्क्वाड

यश ढुल (कप्तान), रियान पराग, साई सुदर्शन, अभिषेक शर्मा, निकिन जोस, निशांत सिंधु, प्रभसिमरन सिंह, युवराजसिंह डोडिया, आरएस हैंगरगेकर, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), मानव सुथार, हर्षित राणा, नीतीश रेड्डी, आकाश सिंह, प्रदोष पॉल।

जानिए कैसा रहेगा पाकिस्तान-ए का स्क्वाड

कामरान गुलाम, अमद बट, सैम अयूब (कप्तान), तैय्यब ताहिर, मोहम्मद हारिस (विकेटकीपर), मेहरान मुमताज, सूफियान मुकीम, साहिबजादा फरहान, ओमैर यूसुफ, कासिम अकरम, मोहम्मद वसीम जूनियर, अरशद इकबाल, शाहनवाज दहानी, हसीबुल्लाह खान, मुबासिर खान।

Related Articles

Back to top button