टैकनोलजीबिजनेस

Jio Recharge: जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, महँगा हुआ रिचार्ज अब नहीं मिलेगा Extra Data

Jio Recharge: रिलायंस जिओ की ओर से वक्त वक्त पर अपनी कस्टमर के लिए कई बेहतरीन रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया जाता है। ऐसे में कस्टमर को हमेशा ही ऐसे प्लान की खोज रहती है। जो उन्हें कम पैसों में अधिक फायदा दे सके। जो अपनी कई प्रीपेड प्लान के साथ कस्टमर को एक्स्ट्रा डाटा भी देता है। आज हम आपको इसी के बारे में विस्तार से बताने वाले हैं

अब जियो ने एक बार फिर एक महंगे प्रीपेड प्लान से एक्स्ट्रा बोनस डाटा ऑफर को पूरी तरह हटा दिया है ऐसे में अगर आप जियो के कस्टमर हैं और आप इस प्लान से रिचार्ज कर रहे हैं तो अब आपको एक्स्ट्रा बेनिफिट का फायदा नहीं दिया जाएगा।

₹99 वाले प्रिपेयर्ड प्लेन से बोनस

रिलायंस जिओ की ओर से ₹99 वाले प्रिपेयर्ड प्लेन से बोनस जाता ऑफर को पूरी तरह हटा दिया गया है। बता दे की कंपनी की ओर से इस रिचार्ज प्लान में कस्टमर को रोज के 3 जीबी डाटा ऑफर किए जाते थे।

100 SMS भी दिए जाते थे

इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ दिन के 100 SMS भी दिए जाते थे। इस प्लान की वैलिडिटी लगभग 84 दिन की है। यदि आप इसको रोजाना तीन जीबी डाटा का इस्तेमाल करते हैं तो यह प्लान एकदम बढ़िया है।


जियो अपने ₹999 के प्लान के साथ कस्टमर को 40 जीबी बोनस डाटा ऑफर कर रहा था। ऐसे में उसने इस ऑफर को हटा दिया है।

इसे इस वर्ष की शुरुआत में पेश किया गया था। उसे वक्त जिओ के तरफ से जानकारी देते हुए कहा गया था कि इस प्लान के साथ आपको 40 जीबी अतिरिक्त बोनस डाटा दिया जाएगा।

299, 749 और ₹3000 वाले प्लेन से रिचार्ज करना पड़ेगा

इस प्लान को लॉन्च करते वक्त कंपनी की ओर से कहा गया था कि बोनस डाटा ऑफर महज कुछ समय के लिए है। यदि आप जियो प्रीपेड प्लान से बोनस डाटा चाहते हैं, तो इसके लिए आपको 299, 749 और ₹3000 वाले प्लेन से रिचार्ज करना पड़ेगा। यह सभी प्लान जिओ के 7 वर्ष पूरे होने की जश्न मनाने के उपलक्ष में दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button