क्रिकेटखेल

MLC 2023: एमएलसी में वाशिंगटन फ्रीडम की तरफ से खेल सकते हैं Steve Smith, ब्रांड एम्बेसडर बने

MLC 2023: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी स्टीव स्मिथ पर बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि टी20 विश्व कप 2024 के बाद स्मिथ वाशिंगटन फ्रीडम के लिए मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) खेलते नजर आ सकते हैं। दरअसल स्मिथ ने फ्रेंचाइजी के लिए ब्रांड एंबेसडर बनने को लेकर एक समझौते पर सहमति जाहिर की है। रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया में स्मिथ की स्टेट टीम न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) की MLC में वाशिंगटन फ्रीडम के साथ साझेदारी है। जिसमें माइकल क्लिंगर क्रिकेट प्रमुख और ग्रेग शिपर्ड मुख्य कोच के रूप में कार्य कर रहे हैं।

एमएलसी में स्मिथ की खेलने की संभावना, जानिए

बता दें कि स्टीव स्मिथ पिछले महीने 34 साल अपने जीवन के पूरे कर लिए हैं। स्मिथ ज्यादातर समय न्यूयॉर्क शहर में बिताते हैं। साल 2017 में उन्होंने पत्नी दानी को वहां प्रपोज किया। वहीं स्मिथ ने इससे पहले सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड को बताया कि वह यूएसए में अपना करियर खत्म करने के बारे में एमएलसी में खेलने की संभावना जताए हैं। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के पास अगले साल एमएलसी की जुलाई विंडो के दौरान अपने कोई फिक्स्चर नहीं हैं। साथ ही अफगानिस्तान के खिलाफ अगस्त के अंत में टी20 श्रृंखला के साथ कैरेबियन और जून में संयुक्त राज्य अमेरिका में टी20 विश्व कप के बाद उनका पहला निर्धारित दौरा होगा।

न्यू साउथ वेल्स और सिडनी सिक्सर्स से स्टीव का करीबी रिश्ता, जानिए

एक स्पोर्ट्स न्यूज साइट से क्लिंगर ने कहा कि स्टीव का न्यू साउथ वेल्स और सिडनी सिक्सर्स के साथ नजदीकी रिलेशन है। आगे बताया कि उन्होंने स्पष्ट रूप से पिछले बीबीएल में पांच शानदार मैच खेले थे। क्लिंगर ने कहा कि टीम को बढ़ावा देने के लिए एक एम्बेसडर के रूप में उन्हें बोर्ड पर रखना अच्छा है। आगे कहा कि हमें न्यू साउथ वेल्स के कुछ बहुत शानदार खिलाड़ी मिले है। उन्होंने कहा कि उनसे बातचीत करने में निश्चित रूप से दिलचस्पी रहेगी। उन्होंने हेनरिक्स, बेन द्वारशुइस, जोश फिलिप और तनवीर संघा एनएसडब्ल्यू के खिलाड़ियों के बारे में बताया। उन्होंने आगे कहा कि ये खिलाड़ी 13 से 30 जुलाई तक चलने वाले एमएलसी के उद्घाटन सत्र में फ्रीडम के लिए प्रदर्शन करेंगे। बता दें फ्रीडम अपना पहला एमएलसी मैच शुक्रवार रात को डलास में सिएटल ओर्कास के खिलाफ खेलेगा।

Related Articles

Back to top button