क्रिकेटखेल

Team India New Test Jersey 2023: टीम इंडिया की नई जर्सी पर Dream11 की फोटो, देखकर BCCI पर भड़के फैंस

टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई को 2 मिनट में खेलेगी इसमें से पहले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीवी इंडिया की जर्सी को लॉन्च कर दिया है।

टीम इंडिया की नई जर्सी काफी कलरफुल दिखाई दे रही है एडिडास की नीली पट्टी पहले ही थी और अब ड्रीम लेमन कल्लालो गोभी उस पर दिख रहा है भारत और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 12 जुलाई को होगा इससे पहले BCCI के हेडशॉट के दौरान भारतीय टेस्ट टीम की नई जर्सी को जारी कर दिया है इस जर्सी को देखकर फैंस काफी ज्यादा खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं।

आईसीसी वर्ल्ड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप किस 23 के फाइनल मैच में भारतीय टीम की जर्सी पर आगे इंडिया लिखा हुआ था जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था अब इंडिया की जगह ग्रीन लेमन देखकर फैंस बीसीसीआई से काफी ज्यादा नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

कप्तान रोहित शर्मा विराट कोहली अजिंक्य रहने की फोटो नई जर्सी में साझा की गई हैं इस सीरीज के साथ ही टीम इंडिया आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 25 में अपने सफर का आगाज शुरू करेगी एक फैंस ने कमेंट करते हुए. लिखा कि ऐसा लग रहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया नहीं dream11 खेलने जा रही है।

टीम इंडिया की जर्सी पर dream11 का लोगो और भारतीय टीम की इतनी कलरफुल जर्सी आपने कभी देखी होगी

Related Articles

Back to top button