टेलीविजनमनोरंजन

Shafaq Naaz ने बायां किया Bigg Boss OTT में अपना दर्द, बताया 19 साल की उम्र में बनना पड़ा 6 बच्चों की मां, पैसों की थी कमी

Shafaq Naaz ने बायां किया Bigg Boss OTT में अपना दर्द, बताया 19 साल की उम्र में बनना पड़ा 6 बच्चों की मां, पैसों की थी कमी

एक्ट्रेस शफक टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री मे से एक है। लेकिन शफ़क़ ने इस सफलता को पाने के लिए कही कड़ी मेहनत और कही सारी परशानियों का सामना किया था। अपने घर से दूर मुंबई मे उन्होने काफ़ी सवाईव किया था। और उनके साथ उनकी बहन फलक भी थी। एक इंटरव्यू के दोहराना शफक ने अपनी स्ट्रगल के दिन याद करते हुए कहा के। ’मे और मेरे बहन ने काफ़ी सारे उतार चढ़ाव देखे है’। उन्होंने कहा मे और मेरी बहन दोनों ने एक साथ मुंबई आये थे। शफक ने बताया अगर मेंरी बहन मेरे साथ ना होती तो मुझे नहीं पता मे इतना सर्वाइव कर पाती।

शफक ने आगे बताया के हमारे पास खाने के पैसे तक नहीं थे। हम जब भी मास्टर जी (सरोज खान) के पास जाते थे तब हम पोहा बना के ले जाते थे और जब जब हमें भूक लगती थी हम तब हम पूरा दिन पोहा खा के दिन निकाल ते थे। हम लोग ऑडिशन भी देने जाते थे. हमने वो पूरा स्ट्रगल देखा है और हमने एक-दूसरे को पूरे समय सपोर्ट किया है. शीजान बहुत छोटा था.’। शफक साल 2010 मे एक्टिंग की दुन्या मे कदम रखा था। उन्होंने ने कही सारी टीवी शो मे काम किया। लेकिन महाभारत मे उनका कुंती का रोल लोगो को काफ़ी पसंद आया तब वह महज 19-20 साल की थी।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शफ़क़ ने बताया मैंने उस समय बहुत सोचा नहीं था. मुझे आईडिया नहीं था कि किस तरह के प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनना है. मैंने जब महाभारत साइन किया था तो मुझे बहुत सारे लोगों ने पूछा था कि महाभारत क्यों किया था. 19-20 साल की उम्र में आप 6 बच्चों की मां का रोल निभा रहे हो. कोई भी इतना बड़ा रिस्क लेगा नहीं. टीवी में टाइपकास्ट हो जाते हैं. मैं जब कुंती को देखती हूं तो मैंने कभी उस कैरेक्टर को मां की नजर देखने की कोशिश नहीं. महाभारत मेरे लिए एक इमोशन है.’।

Related Articles

Back to top button