मनोरंजनवेबसीरिज़

Ashram 4 Release Date: आश्रम के सीजन 4 की रिलीज डेट आई सामने, इस बार होगी ये कहानी

आश्रम वेब सीरीज इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है जिसका फोर सीजन जल्द आने वाला है एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज अब तो सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए रिकॉर्ड बनाते हुए नजर आएंगे इस आश्रम को 32 घंटे के अंदर की प्राप्त हुए। विकास की ओर से तीसरा सीजन सफल होने के बाद चौथे सीजन का टीजर भी जारी कर दिया गया है तीसरे से चौथे सीजन की कहानी एक बड़ा हैंड सामने आया है जो कि आश्रम का चौथा सीजन अगले साल यानी 2023 में रिलीज किया जाएगा वहीं तीसरे सीजन में भी बाबा निराला से बदला लेते हुए पम्मी रातो रात की नींद उड़ा दी भी दिखाई देंगी।

फरवरी सीजन में आश्रम में महिला का शोषण और अवैध गतिविधियों से यह सब जारी रहेगा वही सत्ता के लिए बाबा की लालसा काफी ज्यादा बढ़ गई है। आश्रम का पहला सीजन साल 2020 में जारी किया गया था। और वही सीजन को प्रकाश झा ने डायरेक्ट किया था। वही सीरीज में अनुप्रिया को एकनाथ अध्ययन सोनम मिश्र चौधरी अदिति पोहा का अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

सीजन दुल्हन के रोल में नजर आएंगी मई सीजन में फैंस काफी बेसब्री से खत्म होने का इंतजार भी करेंगे बाबा निराला का पर्दाफाश कब होगा आखिरकार भी शायद इसी जन्म में गिरफ्तार हो जाए आश्रम सीजन 3 टीजर बाबा निराला ने कहा कि भगवान हमें तुम्हारे कानों से ऊपर स्वर्ग बनाया गया है। मैंने भगवान को कैसे रेस्ट कर सकते हो वही टीजर में त्रिधा चौधरी की भी झलक नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button