Viralक्राइमराजनीति

Atique Ahmed :आधुनिक पिस्टल से मारी गई गोलियां तो वही सिद्धूमूसेवाला से भी जोड़ा जा रहा है कनेक्शन!

Atique and Ashraf Ahmed Murder: माफिया से नेता बना अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ अहमद को बीते दिन शनिवार को प्रयागराज में पुलिस के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गई ऐसे में हमलावरों ने अतीक और अशरफ पर उस वक्त गोली चलाई जब पुलिस दोनों का मेडिकल टेस्ट कराने के लिए कॉल भी अस्पताल ले गई थी। इस दौरान जत्ती कौर आश्रम मीडिया से रूबरू हुए तभी मीडिया कर्मी के भेष में आए कुछ हमलावरों ने गोलियों की बौछार शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि हमलावर अशरफ और उसके भाई अतीक पर वार किए हैं वह काफी आधुनिक तरीके का हत्यार है और बदमाशों ने करीब 15 से ज्यादा फायर किया है।

अतीक अहमद और अशरफ अहमद को गोली मारने वाले उन बदमाशों के पास से अत्याधुनिक बंदूक बरामद किए गए जो भारत में पूरी तरह से पैन है। अतीक और अशरफ की हत्या में जिगना मेड बंदूक का प्रयोग किया गया है। इस बंदूक का निर्माण तुर्की में होता है क्रॉस बॉर्डर से अवैध रूप से लाई जाती है। बता दे किस की कीमत तकरीबन पास से ₹600000 है इसके लिए 17 गोलियों की मैगजीन भी दी जाती है।

अतीक अहमद और अशरफ अहमद का कनेक्शन पंजाब के सिंगर और कांग्रेस नेता रहे सिद्धू मुझसे आला से भी जोड़ा गया है। जा रहा है कि सिद्धू मुझसे आला की मौत में भी तुर्की में निर्मित जिगना पिस्टल का प्रयोग किया गया था। बता दे कि पिछले वर्ष 29 मई को बदमाशों ने पंजाब के मानसा में सिद्धू मूसेवाला को गोली मारकर हत्या कर दी।अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या के बाद पूरी सब जाच में जुट गई है और इस बात का जानने का प्रयास कर रही है कि हमलावरों के पास अत्याधुनिक हथियार आए कहां से।

Related Articles

Back to top button