Viral

BAR में नेता जी ने गंदी हालत में किया डांस महिलाओं के समाने उतार दी पैंट, सोशल मीडिया में हुआ सब कुछ वायरल

हमारे देश मे नेता क्यों बनाए जाते है इस बात की जानकारी तो हम सभी को है और अगर नही तो हम आपको बता दें कि हमारा भारत एक लोकतांत्रिक देश है जहा नेता लोगो द्वारा चयन करके बनाया जाता है. तथा वो नेता देश की अखंडता, संस्कृति और अनुशासन को बनाए रखने का काम करता है. लेकिन वही नेता अगर अपनी जिम्मेदारी से पीछे हटने लगे और देश के अनुशासन और संस्कृति को भंग करने लगे तो इससे आने वाली युवा पीढ़ी और जनता को क्या सिख मिलेगी. आज हम आपको ऐसी ही एक खबर के बारे में विस्तार से बताने जा रहें हैं जहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा जिसमे एक नेता नशे की हालत में धुत नजर आ रहा है.

बता दें कि नेताजी की नशे में चूर और ऐयाशी करते हुए की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर आग की तरह फेल रही है. बता दें कि यह पिक्चर्स नाइटक्लब की क्लिक की हुई है. दरअसल, इन पिक्चर्स में नेताजी अपने कपड़े उतार कर महिलाओं के सामने नाचते नजर आ रहे हैं. वह नशे में इतना चूर था की उससे ये तक नहीं पता चला की चुपके से कोई उनकी तस्वीरें खीच रहा है. वह नशे की हालत में नाचते नाचते अपने कपड़े उतार रहे थे. जानकारी के लिए बता दें कि यह तस्वीर कोलोंबिया की है, जहां का मेयर मार्टिन अल्फोंसो मेजिआ इन तस्वीरों में देखा जा सकता है.
वो इस पिक्चर में अधनंगी हालत में नजर आ रहे है. ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने कुछ ज्यादा ही शराब पी रखी थी जिससे वे होश में नहीं थे और उसी हालत में उन्होंने अपने कपड़े भी खोलने शुरु किए. बता दें कि उन्होंने पहले अपना शर्ट उतारा. उसके बाद एक एक कर वो बाकी के कपड़े उतारते चले गए. उस वक्त वहां कई महिलाएं भी मौजूद थी. किंतु मेयर ने इस चीज़ को पूरी तरह से इग्नोर करके ऐयाशी में लगे हुए थे. मेयर महिलाओं के सामने ही उत्तेजक होकर नाचता रहा. बता दें कि जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई, वैसे ही उनकी पार्टी चर्चे में बन चुकी है.
आपको बता दें कि मेयर मार्टिन का शुरुआत से ही ऐसे मामलो के लिए मशहूर है. दरअसल, 6 महीने पूर्व भी वो ऐसे ही एक मामले में फंस गया था. बता दें कि कोलंबिया के हाउस ऑफ़ रेप्रेसेंटेटिव्स के सदस्य दुवालिएर सांचेज़ अरंगो द्वारा इस मसले पर कहा गया कि, “नेताओं की ये जिम्मेदारी है कि पब्लिक में अपनी छवि को लेकर जागरूक रहे. मार्टिन कोई आम शख्स नहीं है कि वो इस तरह से पार्टी करे. उनकी एक पोस्ट है जो काफी जिम्मेमदारी भरी है. उन्हें अपनी पोस्ट का ख्याल रखना चाहिए था.” आपको बता दें कि इन पिक्चर्स के बेसिस पर मेयर पर जल्द कार्यवाई की जा सकती है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि शायद मार्टिन को अपनी पोस्ट से बर्खास्त कर दिया जाए. तथा उसे पार्टी से भी बाहर निकाला जा सकता है.

Related Articles

Back to top button