Viralआईपीएलखेललाइफस्टाइल

IPL Dream 11: आईपीएल में रातों-रात बावली चौकीदार के बेटे की जिंदगी, ड्रीम 11 में एक झटके में जीते 2 करोड़ रुपए

समस्तीपुर न्यूज : समस्तीपुर जिले की वारिसनगर प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला किशोर गांव के रहने वाले मुकेश पासवान रातो रात करोड़ों रुपए के मालिक बन गए। मुकेश ने dream11 में ₹50 लगाकर लगभग 2 करोड रुपए जीते हैं बताया जा रहा है कि जब मुकेश यूट्यूब पर dream11 के विनर के बारे में देखते थे तो उनके मन में भी इसे खेलने की इच्छा जागी जिसके बाद से मुकेश ने dream11 में रुपए लगाकर टीम का चयन करते थे और एक नंबर में आने की आस लगाकर रखते थे किंतु कई वर्षों तक मुकेश को इसमें कामयाबी नहीं मिल पाई जिसके बाद मुकेश ने यह गेम खेलना ही बंद कर दिया।

Dream11 के विनर मुकेश पासवान ने कहा कि वर्ष 2017 में मैंने खेलना शुरू किया था परंतु कई दिनों तक इससे मुझे कोई लाभ नहीं हुआ जिसके बाद मैंने इसको खेलना बंद कर दिया था इन लोगों को करोड़ों का वीडियो यूट्यूब पर देखा तो एक बार खेलना शुरू कर दिया। साल 2021 में मैंने ₹500000 जीते जिसके हाथ थोड़ा हौसला बढ़ा तो मैंने खेलना जारी रखा साल 2022 से मैंने ₹200000 जीते हैं और फिर लगातार की मेहनत के बाद इस साल 2023 में 2 करोड़ रुपए जीते।

मुकेश पासवान ने कहा कि जब मैं जीता तो इसकी जानकारी मुझे मेरे छोटे भाई के दोस्त से मिली मैं काफी ज्यादा खुश था इस ऐप को खोला और जब देखा कि वॉलेट में लगभग 2 करोड रुपए आ चुके हैं उसके बाद मैं अपने परिवार के लोगों को यह बात बताई और घर में माहौल काफी अच्छा था बता दे कि मुकेश के पिता दीपक पासवान समस्तीपुर जिला के बारिश नगर थाने में चौकीदार के पद पर हैं।

Related Articles

Back to top button