टैकनोलजीबिजनेस

44 हजार कीमत वाला Google Pixle 7a मिल रहा है सिर्फ 5999 रूपए में, जानिए कैसे

Google Pixle 7a Price: क्या आप भी गूगल पिक्सेल से खरीदने की इच्छा बना रहे हैं किंतु आपकी जेब में बेहतरीन स्मार्टफोन को खरीदने का पैसा नहीं है। ऐसे में हम आपको बताएंगे इन स्मार्टफोंस पर मिल रही ऑफिस को जिसको अप्लाई करके आप इसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आप गूगल का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्सेल खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कि गूगल पिक्सेल 7a पर कौन-कौन से ऑफर मिल रहे हैं और कितने रुपए तक में यह स्मार्टफोन हम खरीद सकते हैं।


स्मार्टफोन ₹45999 में मिल जाएगा

फ्लिपकार्ट से अगर आप गूगल पिक्सेल 7a को खरीदते हैं तो इसकी असल कीमत काफी ज्यादा कम है। इसका 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन ₹45999 में मिल जाएगा। हालांकि ऑफर्स के सहारे यह फोन और भी सस्ता हो सकता है। जिस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।


10 फीसदी तक का डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर गूगल पिक्सेल 7a को अगर बैंक ऑफर्स के साथ खरीदा जाए तो इन ऑफर्स के अंतर्गत सिटी क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन करने पर आपको 10 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलता है। जबकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करने पर आपको पांच फ़ीसदी तक का कैशबैक मिलता है।


₹34000 के एक्सचेंज ऑफर

फ्लिपकार्ट पर गूगल पिक्सेल 7a ₹34000 के एक्सचेंज ऑफर में दिया जा रहा है। जबकि कुछ ऑफर्स बर एक्सचेंज करके आपको ₹4000 का एक्स्ट्रा लाभ भी मिल सकता है। इसी तरह से फोन पर कुल ₹38000 का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।


₹38000 की बेहतरीन छूट

अगर आपके पास भी अच्छी हालत में पुराना फोन रखा है तो इसकी एक्चुअल प्राइस मैं आपको बेहतरीन मॉडल मिल सकता है वह भी एक्सचेंज ऑफर के साथ ₹38000 की बेहतरीन छूट में इस तरह आपके फोन सिर्फ 5999 का ही पड़ेगा जबकि कम कीमत की छूट मिलने पर इसकी कीमत अधिक हो सकती है।

Related Articles

Back to top button