Viral

Jija Sali Video: जीजा साली ने की साथ में खूब मस्ती, परफॉर्मेंस देखकर खुश हुए लोग वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर तरह-तरह के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो लोगों को खूब इंप्रेस करते हैं। इनमें कई वीडियो भैया-भाभी डांस के तो कई वीडियो जीजा-साली के डांस के देखने को मिलते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें साली अपने जीजा के साथ पंजाबी गाने पर जमकर डांस कर रही हैं।

यह वीडियो किसी समारोह का है, जिसमें जीजा-साली जमकर ठुमके लगा रहे हैं। वीडियो में जीजा-साली ने गाने के बोल के साथ बेहद आकर्षक एक्सप्रेशन दिए हैं। वहीं लोग लड़की की पिंक कलर की ड्रेस को भी काफी पसंद कर रहे हैं। वही लड़का भी ब्लैक कलर के कोट-पैंट में नजर आ रहा है। वीडियो में साली-जीजा में नोक झोंक हो रही है, इस दौरान जीजा अपनी साली पर पैसे उड़ा रहा है।

A post shared by Vehda Shagna Da (@vehda_shagna_da)

जीजा-साली के डांस की यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती नजर आ रही है और वीडियो को देखने वाली यूज़र इनके डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं। इंटरनेट पर यह वीडियो पूरी तरह से छाया हुआ है। इस वीडियो पर अब तक 2 लाख और 85 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वही कमैंट्स भी वीडियो पर भर-भर कर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 35 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इसे Vehda Shagne da नाम के अकाउंट द्वारा अपलोड किया गया है। Vehda Shagne da के इंस्टाग्राम पर 3 हज़ार से ज्यादा फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button