Viralलाइफस्टाइल

Xiaomi 13 Ultra और Xiaomi 13T pro जल्द होने जा रहे है लॉन्च, जाने पूरी जानकारी एक क्लिक में

Upcoming Smartphone: xiomi कंपनी अपनी xiaomi 13 सीरीज को एक्सपेंड करने की योजना बना रही है। भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन बहुत जल्द ही लॉन्च हो सकते हैं। बहुत जल्द ही xiaomi 13 ultra और xiaomi 13 pro को लांच किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इन दोनों ही स्मार्ट में नए अपडेट और कई तरह के बेहतरीन फीचर आएंगे। आइए जानते हैं इसके बारे में…

Xiaomi 13 Ultra
यह सीरीज के सबसे शानदार और दमदार स्मार्टफोंस में से एक है। बीते महीने आई रिपोर्ट के अनुसार इसकी लॉन्चिंग 17 अप्रैल को होने वाली थी किंतु चाइनीस ऑनलाइन रिटेलर स्टेप के मुताबिक 18 अप्रैल को शाम 7:00 बजे इस स्मार्टफोन को लांच किया जाएगा। । वहीं दूसरी तरफ सावनी थर्टीन अल्ट्रा को अभी तक कंफर्म नहीं किया गया है वही डिवाइस में Lieca की पार्टनरशिप वाला बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक ऐसा माना जा रहा है कि इस दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा जो यूएसबी 2.0 स्टैंडर्ड के साथ लांच होने वाला है। बड़ी बाजार में इस तरह की अफवाहें भी चल रही है कि डिवाइस स्नैप ड्रैगन की जनरेशन को एससी से लैस होने वाला है इसके साथ ही 90 वाट का चार्जर सपोर्ट में मिलेगा।

Xiaomi 13T pro
हाल फिलहाल में खबर आई थी कि xiaomi 13 pro पर काम चल रहा है। सोनी कंपनी के अनुसार दो अलग तरह है किंतु एक ही जैसे स्मार्टफोन लांच होने वाले हैं रिपोर्ट के अनुसार दोनों का मॉडल नंबर 23078PND5G और 23078PND5C है। वही इसमें G शब्द ग्लोबल को संकेत करता है, वही C शब्द चाइनीज वेरिएंट को संकेत करता है। अनुमान लगाया जा रहा है की ये Xiaomi 13T pro और redmi K60 Ultra है। अंदाजा लगाया गया है की ये डिवाइस वर्ष 2023 में लॉन्च हुआ है।

Related Articles

Back to top button