Viralलाइफस्टाइल

नागिन की तरह रोड पर लहरा रहे थे बाइक कुछ सेकंड में बदल गया सबकुछ, लोग बोले टाटा बाए बाए

Viral news : सोशल मीडिया पर आए दिन आपको बाइक पर स्टंट करते हुए कई लड़कों की वायरल वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इसके साथ ही आजकल की स्कूटी पर भी स्टैंड का चलन बढ़ गया है। आजकल के लड़के और लड़कियों को सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए एक ट्रेंड का खुमार बढ़ गया है। वही लड़के और लड़की वायरल होने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं ऐसे नहीं कई बार वह अपनी जान को खतरे में भी डालने को तैयार हो जाते है।

इसी तरह सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़के स्टंट करते दिखाई दे रहे है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक स्प्लेंडर बाइक पर तीन लड़के सवार है और वह बीच सड़क पर स्टंट बाजी कर रहे हैं और अपनी वाइक को नागिन की तरह लहराते हुए तेज रफ्तार में चला रही है। भाई कुछ ही पलों में आप देखेंगे कि वीडियो में तीनों बाइक सवार डिवाइडर से टकराकर गिर जाते हैं। तीनों बाइक सवार के पीछे आ रही बाइक उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए वीडियो वायरल हो गई।

इस वीडियो को ट्विटर पर नहीं आ अग्रवाल नाम की क्यों सर नहीं हो 29 मार्च के दिन पोस्ट किया था और कैप्शन में लिखा था कि और कर लो मस्ती… इस वीडियो को अब तक 32000 से ज्यादा न्यूज़ मिल चुके हैं और 500 लाइक और ढेरों कमेंट। एक यूजर ने लिखा कि यह टिकटोक वाले हैं जानबूझकर इस तरह की हरकतें करते हैं। दूसरे ने लिखा कि स्टंट करने वाले लड़के बिना हेलमेट बाइक चला रहे हैं जो खुद को भी नुकसान पहुंचाएंगे और दूसरों को भी ऐसे स्टंट करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

Related Articles

Back to top button