Viralलाइफस्टाइल

Hero Passion Pro 2023: पैशन प्रो का नया लुक बना रहा है सभी को अपना दीवाना, कीमत भी कम

Passion pro bike: आज हम जानेंगे 110cc की हीरो कंपनी की तरफ से आने वाली पैशन प्रो बाइक की कीमत साथ ही साथ उससे जुड़े तमाम तरह के फीचर्स। वर्तमान समय में आपको पैशन प्रो में 4 तरह के वैरीअंट देखने को मिलेंगे। जानेंगे राज्य की ऑफ रोड कीमत कितनी है। हम आपको बताएंगे पैशन प्रो की drum bike, disc bike और passion xtech की कीमत। बेहतरीन माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस के लिए सबसे बेहतरीन बाइक है पैशन प्रो 110 सीसी की बाइक।

Passion pro drum bike
अभी हमें पैशन प्रो बाइक में दो वेरिएंट देखने को मिलती है, जिसमें पहला है ड्रम बाइक दूसरा है डिस्क बाइक। पैशन प्रो ड्रम बाइक की एक्स शोरूम कीमत है ₹73000 तो वहीं ऑनरोड बाइक की कीमत 90 से ₹93000 है।

Passion pro disc bike
पैशन प्रो डिस्क बाइक की एक्स शोरूम कीमत₹70000 है तो वही ऑन रोड इस बाइक की कीमत 93000 से 94000 के बीच है।हम आपको बताते हैं कुछ राज्य की ऑन रोड बाइक की कीमत क्या है जिसके हिसाब से आप अपना बजट बना सकते हैं। किसी भी बाइक की ऑन रोड कीमत में हम इंश्योरेंस के साथ कई तरह के चार्जेस भी जोड़ते हैं। वही बाइक की ऑन रोड कीमत हर राज्य में अलग-अलग होती है और हर राज्य में 2000 से ₹3000 का फर्क देखने को मिलता है। बता दे कि ऑन रोड प्राइस मी हेलमेट और बाइक की एक्सेसरीज के चार्ज को नहीं जोड़ा जाता है।

Related Articles

Back to top button