बॉलीवुडमनोरंजन

Hema Malini ने 74 साल की उम्र में दी फैंस को Good News, धर्मेंद्र समेत सभी फैंस बहुत खुश

Hema Malini ने 74 साल की उम्र में दी फैंस को Good News, धर्मेंद्र समेत सभी फैंस बहुत खुश

फ़िल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत क़दाकारा ओए ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी 60-70 दशक की हिट अभिनेत्री मे से एक थी। उनकी दमदार अभिनय के आज भी लाखो फैंस है। हेमा मालिनी अपने ज़माने की सुपरस्टार अभिनेत्री थी। पिछले काफ़ी समय से हेमा मालिनी किसी भी फ़िल्म मे नज़र नहीं आ रही है। लेकिन हाल ही मे उन्होने एक इंटरव्यू मे फ़िल्म मे वापसी करने की इच्छा जताई है। इन्होने कहा अगर सही भूमिका करने का मौका मिला तो फ़िल्म मै वापसी करेंगे। आगे उन्होंने बताया के वह नकारात्मक भूमिका नहीं करेंगी।

हेमा मालिनी को आखरी बार ’शिमला मिर्च’ फ़िल्म मे देखा देखा गया था। इस फ़िल्म मे वह राजकुमार राव के साथ नज़र आई थी। इसके अलावा हेमा मालिनी बागबाग, वीर जारा, बाबुल जिसे फ़िल्म मे अभिनय करने के बाद फिल्मो से लम्बा ब्रेक ले लिया था। फिल्मों में वापसी को लेकर हेमा मालिनी ने अब कहा, “मैं तैयार हूं। किसी को आकर मुझे एक अच्छी भूमिका के लिए साइन करना चाहिए। लेकिन यह मेरी उम्र के लिए उपयुक्त होना चाहिए। यह ग्लैमरस हो सकता है, लेकिन मेरी उम्र के अनुरूप हो।”

हेमा मालनी ने अभिनेत्री ने निगेटिव किरदार निभाने से बिल्कुल ही इंकार कर दिया।। उन्होंने कहा, “नकारात्मक, नहीं। मैं नकारात्मक भूमिका नहीं करना चाहती। मैं बिल्कुल भी नकारात्मक व्यक्ति नहीं हूं। मैं अपने बारे में ऐसा नहीं सोच सकती। मैं किसी के लिए बुरा नहीं सोचती तो मैं ऐसा कैसे कर सकती हूं। मेरा मतलब है, भूमिका तो कर सकते हैं कुछ भी, लेकिन वैसी भूमिका नहीं करना। भूमिका सकारात्मक होनी चाहिए और उससे एक सकारात्मक संदेश जाना है।”

Related Articles

Back to top button