टैकनोलजीबिजनेस

लड़कियों को दीवाना बनाने आ गया है Oppo का नया जबरदस्त 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा के साथ मिल धांसू लुक

Oppo A58 5G: कई दिनों से भारतीय मार्केट में इसकी डिमांड काफी बढ़ती जा रही है। ऐसे में देश के सभी राज्य में 5जी इंटरनेट सेवा लांच भी की जा चुकी है। और धीरे-धीरे हर जिले में 5जी सेवा शुरू हो रही है। अगर आपके पास 5G सपोर्ट स्मार्टफोन होता है तो आप बिल्कुल मुफ्त में जियो का 5जी नेट यूज कर सकते हैं। और अगर आप एक जबरदस्त 5G मोबाइल खरीदने की इच्छा है तो oppo कंपनी का यह बेहतरीन स्मार्टफोन Oppo A58 5G खरीद कर निशुल्क में 5जी इंटरनेट सेवा का फायदा उठा सकते हैं।



ऐसे में अगर आप भी केवल 4G फोन चला रहे हैं तो फटाफट आपको 5जी फोन में अपडेट कर लेना है। हम आपको बताते हैं आपको 5G स्मार्टफोन कहां से लेना है। और इसका क्या प्राइस है और इस फोन के अंदर किस किस तरह के फीचर्स हैं आइए जानते हैं विस्तार में–


Oppo A58 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स


Oppo फोन बनाने वाली कंपनी की ओर से इस बार बेहतरीन oppo A58 5G स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले दिया गया है। इसके साथ ही 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ काम करता है। बात की जाए स्मार्ट फोन के प्रोसेसर की तो इसके अंदर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700MB 6833 प्रोसेसर इंसर्ट किया गया है। हम बात करें इस मोबाइल की वेट की तो तकरीबन जिसका वेट 188 ग्राम है।


कैमरा 50 मेगापिक्सल का

हममें से ज्यादातर लोग स्मार्टफोन खरीदने से पहले उसके कैमरे की क्वालिटी की जांच नहीं करते हैं। ऐसे में हमें मोबाइल के कैमरे की क्वालिटी को चेक करना चाहिए। वही फोन में आपको दो कैमरे का सेटअप दिया जाता है। जिसमें मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है और 2 मेगापिक्सल के अन्य कैमरे हैं। वही बात की जाए इसके सेल्फी कैमरे की तो सेल्फी कैमरे के लिए 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल दिया गया है।


हर स्मार्टफोन में उसकी बैटरी बैकअप भी काफी अहम होती है। ऐसे में oppo A58 5G स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप की बात की जाए तो आपको 5000mh की ली पॉलीमर बैटरी देखने को मिल जाएगी। जो 33 वाट की फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है।

Related Articles

Back to top button