टैकनोलजीबड़ी खबर

Lava Agni 2 की सेल शुरु, 50MP कैमरा, 16GB RAM, भारतीय फोन का चीनी कंपनियों को कड़ी टक्कर

इन दिनों मोबाइल कंपनी लावा भारतीय बाजार में हाथ-पैर मार रही है। इसी क्रम में Lava ने 24 मई से भारतीय बाजार में अपने नए स्मार्टफोन Lava Agni 2 के लिए बिक्री शुरु कर दी है। बता दें कि Agni 2 में 6.78 इंच की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा लावा के इस फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Amazon पर यह स्मार्टफोन खरीदारी के लिए उपलब्ध है। इसके साथ ही यहां आपको फोन की खरीद पर आकर्षक ऑफर्स भी दिया जा रहा है। आईए जानते हैं Agni 2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर इसके कीमत के बारे में-

Lava Agni 2: जानिए फोन की कीमत और ऑफर्स

रिपोर्ट के अनुसार Lava Agni 2 की कीमत 21,999 रुपये है। वहीं अगर आप क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो यह फोन आपको 19,999 रुपये में घर ला सकते हैं। फोन में आपको सिर्फ Glass Viridian कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Lava Agni 2: ये हैं फोन के खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

यदि फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात की करें तो Lava Agni 2 में 6.78 इंच की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। जोकि रेजोल्यूशन 2220 x 1080 पिक्सल के साथ-साथ 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ है। इसमें आपको मीडियाटेक Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया जाता है। यदि फोन के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 256जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ 8GB RAM के साथ उपलब्ध है। वहीं आप वर्चुअल रैम के जरिए 8GB एक्स्ट्रा रैम बढ़ा सकते हैं। फोन में 700mAh की बैटरी दी गई है जोकि 66W फास्ट चार्जिंग के साथ है।

बता दें कि फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमर और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा के साथ-साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेट-अप है। सेल्फी कैमरा की बात करें तो यह 16 मेगापिक्सल का है।

Related Articles

Back to top button