Viralरिलेशनशिपलाइफस्टाइल

OYO रूम में GF के दुपट्टे से लटका मिला BF का शव, मनाने गया था बर्थडे पार्टी

Viral news: ओडिशा के खंडागिरी इलाके में बीते दिन रविवार को एक ओयो होटल के कमरे में एक व्यक्ति का शव लटका मिला। जैसे ही होटल के कर्मचारियों को इस बात की खबर लगी होटल में हड़कंप का माहौल मच गया। होटल के मैनेजर ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने आकर तफ्तीश की तो पता चला कि मृतक की पहचान उड़ीसा के कटक जिले की रहने वाले दुर्गा प्रसाद मिश्रा के रूप में हुई है।

वहीं इस मामले में भुवनेश्वर डीएसपी के मुताबिक युवक अपना जन्मदिन मनाने के लिए जगमारा इलाके में अपनी महिला दोस्त के साथ एक ओयो होटल में रुका हुआ था। जिसके पश्चात कुछ अज्ञात कारणों से उसने अपनी महिला मित्र के घुंघट से फांसी लगाई। जब युवक ने फांसी लगाई थी तब उसकी महिला मित्र टॉयलेट में थी सुबह उसके दोस्त ने जब उसकी खोज की तब जाकर पता चला युवक ने फांसी लगा ली है।
मामले की सूचना मिलते ही खंडागिरी पुलिस घटनास्थल पर मौके पर पहुंची और मौत की वजह का पता लगाने के लिए मृतक के दोस्तों से पूछताछ करना शुरू कर दिया। वही परिवार वालों के माने तो दुर्गा ने अपनी प्रेमिका और दो दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी के लिए एक होटल में कमरा बुक किया था। परिवार वालों और उसके कुछ दोस्तों पर बर्थडे पार्टी में बुलाकर एक सुनियोजित तरीके से उसकी हत्या करने शक है। वही दुर्गा के दोस्त ने बताया कि जब उन्होंने उसे बीयर नहीं थी तो सुरगा ने नाराज होकर दूसरे कमरे में अपने आप को बंद कर दिया।
दुर्गा के कंधे दोस्त ने बताया कि जब वह बाथरूम गया था तो उसने उसे लटका हुआ पाया पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी के लिए मृतक युवक का मोबाइल फोन भी अपने हिरासत में ले लिया है हालांकि मृतक के परिजनों ने प्रेमिका और उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है।

Related Articles

Back to top button