बॉलीवुडमनोरंजन

Ileana D’Cruz: बिना शादी के मां बनी इलियाना डिक्रूज, बेटे को दिया जन्म शेयर की पहली तस्वीर

Ileana D’Cruz: बिना शादी के मां बनी इलियाना डिक्रूज, बेटे को दिया जन्म शेयर की पहली तस्वीर

साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक अपनी अभिनय से लाखों लोगो को दीवाना बना चुकी इलियाना डी क्रूज की इन दिनों खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस खुशी की वजह है उनके जीवन मे एक नन्ने मेहमान की एंट्री हुईं है। इलियाना ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। जिस की जानकारी इलियाना ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बच्चे के फोटो और एक प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर की है। उनके फैंस उन्हें माँ बने की ख़ुशी की ढेरो बधाई दे रहे है।

इलियाना ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था तब से लगतार वह इंस्टाग्राम पर अपने प्रेग्नेंसी की पूरी जर्नी फैंस के साथ शेयर की थी। इलियाना ने बिना शादी किये प्रेग्नेंसी का ऐलान करकी लोगो को हैरान कर दिया था कही लोगो ने उन्हें ट्रोल भी किया था और बच्चे के पिता का नाम भी पूछने लगे थे। लेकिन बाद मे इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी एक फोटो शेयर की।

बता दे इलियाना ने 1 अगस्त 2023 को बेटे को जन्म दिया ओए पांच दिन बाद अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए माँ बने की खुशी सब के साथ साजा की है। इलियाना ने बेटे का चेहरा और नाम रिवील करते हुए अपने पोस्ट में जाहिर किया है कि मां बनकर वह कैसा महसूस कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘कोई भी शब्द यह नहीं बता सकता कि हम अपने प्यारे बेटे का दुनिया में स्वागत करके कितना खुश हैं। दिल भर आया है।’v

Related Articles

Back to top button