Viralलाइफस्टाइल

Flipkart Offer: फ्लिपकार्ट का जबरदस्त ऑफर iPhone 13 में मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जल्दी खरीदें

आईफोन के दीवाने सभी होते हैं चाहे वह अमीर हो या गरीब सभी को आईफोन लेने की इच्छा हमेशा होती है। इस तरह से यदि आप कम पैसों में एक नया आईफोन लेने की सोच रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बहुत ही शानदार होने वाला है क्योंकि इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस वेबसाइट से किस शॉपिंग एप से आईफोन खरीद सकते हैं वह भी कम पैसों में।

बता दें कि फ़्लिपकार्ट आपके लिए कैसा ऑफर लेकर आया जिसके तहत आपको आईफोन थर्टीन केवल 5999 रुपए में पड़ने वाला है। बता दे इस पर आपको 9901 रुपए का डिस्काउंट मिल रहा है।यदि आपके पास एक वैल्यूएबल्स फोन पहले से ही है और आप उसे बदलकर आईफोन थर्टीन खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए भी आपको अधिकतम ₹20000 तक का डिस्काउंट मुहैया कराया जा रहा है।
साथ ही ऑफर सोने पर सुहागा तब हो जाता है जब आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड बता दे कि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के तहत आपको यह नया फोन 57000 रुपए में पड़ेगा। यदि आपके पास कोई वैल्यूएबल्स फोन है और आप उसे एक्सचेंज कराना चाहते हैं तो आपको यह आईफोन 38000 रुपए में मिलेगा। वह भी एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के तहत।
इतना ही नहीं यदि आपके पास एक्सिस बैंक का क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आपको टेंशन लेने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि यदि आपके पास आईसीआईसीआई बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड है और उसके जरिए आप इस फोन की खरीदारी करते हैं तो आपको इसके ऊपर से 750 रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट कराया जाएगा।यदि आप इस फोन को खरीदने के लिए एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 5% का कैशबैक मिलेगा जिसकी वैल्यू 2999 रुपए होगी।
साथ ही अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए अमेरिकन एक्सप्रेस के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आप सभी को 1000 तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट होगा। इस प्रकार आप देख सकते हैं कि इस फोन को अधिकतम डिस्काउंट करने के बाद इस फोन को आप 570000 में खरीद सकते हैं। इस प्रकार आप आईफोन सेटिंग की खरीदारी मात्र 5 से 100 रुपए में कर सकते हैं। वह भी एक्स्ट्रा डिस्काउंट के साथ।

Related Articles

Back to top button