Viral

शादी में डांस कर रहे थे सभी डांस तभी अचानक खिसक गई जमीन और सभी गए समा, लोग बोले कोई बचा लो इनको वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन का वीडियोस वायरल होते हैं जिसे देखकर आप सचमुच चौकी जाते हैं। आज का वीडियो थोड़ा अलग है। आजकल सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में सभी लोग डांस करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो एक शादी का है जहां पर सभी लोग डांस कर रहे हैं और इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जितने भी बाराती थे, वह डांस कर रहे थे और धीरे-धीरे जो जमीन है जिस पर डांस कर रहे थे, वह जमीन नीचे धंस जाती है और जितने भी लोग हैं, डांस करने वाले सभी जमीन में समा जाते हैं।

यह वीडियो सचमुच चौका देने वाला है। साथी आपके रोंगटे खड़े कर देगा। इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे सभी लोग जो डांस कर रहे थे। वे जमीन के अंदर धंस जाते हैं, लेकिन जो कैमरामैन है वह तब भी इस सब की वीडियो शूट कर रहा होता है। जी हां, इस कैमरा मैन की दाद देनी पड़ेगी की जमीन धंस रही है और सभी लोग अंदर धंस रहे हैं। इसके बावजूद कैमरामैन अपने कार्य को इतने अच्छे से कर रहा है और इन सब की शूटिंग भी कर रहा है कि किस तरह से सब लोग इस आपदा का शिकार हो रहे हैं। ऐसे में इस वीडियो पर कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर कई लोग इस वीडियो को देखकर डर रहे हैं। साथ ही कई लोग कैमरा मैन का मजाक भी उड़ा रहे हैं।
दरअसल इस वीडियो को देखने के बाद लोग ज्यादा कैमरामैन को देख कर हंस रहे हैं। लोगों का मानना है कि किस तरह से कैमरामैन डेडिकेट होकर सभी की शूटिंग कर रहा है जब सभी लोग आपदा में फंसे हुए हैं. वहीं कई लोग इस पर कमेंट करके कह रहे हैं कि कैमरामैन अपनी ड्यूटी नहीं भूला है। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि कैमरामैन हमेशा कैमरामैन ही रहेगा। सभी लोग आपदा को देखने के बजाय उसके कैमरा मैन को अधिक देख रहे हैं और उसका मजाक उड़ा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button