टैकनोलजीबिजनेस

Oppo A1 5G ने मार्किट में मचाई तबाही, 50MP कैमरा के साथ मिल रहा है अच्छा लुक कम कीमत में मिल रहे है शानदार फीचर्स

Oppo A1 5G: Oppo कंपनी ने पिछले महीने ही लॉन्च किए स्मार्टफोन Oppo A1 5G का नया एडिशन oppo A1 Vitality Edition के नाम से ही लॉन्च किया है। ये स्मार्टफोन दिखने एकदम Oppo A58 5G का ही रिब्रांडेड वर्जन लग रहा है जिसको कंपनी ने पिछले वर्ष लॉन्च किया है। Oppo vitility Edition में आपको 6.56 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन का साइज एकदम स्लिक है। फोन के अंदर dimensity 6020 चिपसेट दिया गया है। इसका कीमत और स्पेसिफिकेशन को जानते है।


काइट सी ब्लू, स्टारी ब्लैक और फ्रेश विंड पर्पल ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं

Oppo A1 vitality की कीमत चाइना की कंपनी में तकरीबन 1799 युयान लगभग 21000 रुपए है। यह स्मार्टफोन कई कलर वैरीअंट में आता है जिसमें काइट सी ब्लू, स्टारी ब्लैक और फ्रेश विंड पर्पल ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। बात की जाए इस फोन की स्पेसिफिकेशन की तो ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन में आपको 6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट वाला मिलता है।


12gb रैम के साथ आता है तो यह एक्सपेंड होकर 20GB तक

वही फोन का रिजॉल्यूशन 1612×720 पिक्सेल है। इसमें प्रिक ब्राइटनेस 480 नाइट्स है। इस फोन का सबसे बेहतरीन फीचर यह है कि मैं रैम एक्सपेंडेबल है डिवाइस अगर 12gb रैम के साथ आता है तो यह एक्सपेंड होकर 20GB तक उपयोग किया जा सकता है।


Super VOOC 33 वाट का चार्जिंग सपोर्ट

बात की जाए इस स्मार्टफोन के कैमरे की तो उसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है,साथ ही 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर कैमरा भी है।वही इसका सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। फोन में 5000mh की दमदार बैटरी दी गई है। जो Super VOOC 33 वाट का चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Related Articles

Back to top button