Viralराष्ट्रीय

बेटी ने अपने पिता से की शादी और फिर Kiss करते हुए सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीर, मां को नहीं है कोई ऐतराज

भारत जैसे देश में रिश्तों का काफ़ी महत्व है, यहाँ इन रिश्तों को काफ़ी अहमियत भी दी जाती है। भारत में लोग वसुधैव कुटुम्बकम की भावना से रहते हैं। वो दूसरों के प्रति भी वैसा ही व्यवहार करते हैं, जैसा अपने सगों के साथ करते हैं। लेकिन अगर माँ- बाप की बात आती है, तो वे अपने बच्चों को अपनी जान से भी ज़्यादा प्यार करते हैं। इसीलिए भारत को संस्कृति एवं सभ्यताओं का देश भी कहा जाता है।लेकिन अन्य देशों में हमें ऐसा देखने को नहीं मिलता। अन्य देशों में तो सब कुछ जायज़ है। ऐसी ही एक घटना अमेरिका से देखने को मिल रही है। तो आइये जानते हैं क्या है ये घटना.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं, इस वीडियो में एक पिता अपनी बेटी को किस करता नजर आ रहा है, वहीं यह वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है. इस वीडियो को अमेरिका में रहने वाली एक लड़की ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह और उसके पिता किस करते नजर आ रहे हैं, लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं और कमेंट में इस लड़की को काफ़ी ट्रोल किया जा रहा है. इस लड़की ने भी जवाब में कुछ ऐसा कह दिया जो हैरान कर देने वाला है.

लड़की ने बताया कि जिस शख्स को वह किस कर रही है वह उसका सौतेला पिता है और वे दोनों एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और दोनों शादीशुदा हैं। आपको बता दें कि इस महिला के 2 बच्चे भी हैं। लड़की ने बताया कि उसकी मां यह सब जानती है और उन्हें उनकी शादी से कोई आपत्ति नहीं है। वहीं लड़की ने कहा कि अपने सौतेले पिता से शादी करना उसका अब तक का सबसे अच्छा फैसला रहा है।

Related Articles

Back to top button