टैकनोलजीबड़ी खबर

सिर्फ 9000 में Samsung का 5G स्मार्टफोन! जल्द उठाएं ऑफर का लाभ

भारत में पिछले कुछ महिनों में सैमसंग के फोन की मांग बढ़ी है। ऐसे में अगर आप भी एक नया 5G फोन घर लाने के बारे में सोच रहे हैं। तो आपके लिए आज का यह आर्टिकल बहुत ही फायदेमंद सिद्ध हो सकता है। दरअसल ऑनलाइन खरीदारी करने वाले लोगों को सैमसंग गैलेक्सी के 5G स्मार्टफोन पर एक बंपर ऑफर डील दी जा रही है। तो अगर आप फोन खरीदना चाहते हैं तो इस ऑफर का लाभ उठाकर कम कीमत पर सैमसंग का स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy M33 5G: बंपर डिस्काउंट के साध ले आईए घर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह फोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से यूजर्स Samsung Galaxy M33 5G फोन कम कीमत पर खरीद सकते हैं। वहीं इसमें शानदार ऑफर भी दिया जा रहा है। बता दें कि Samsung Galaxy M33 5G के 6GB+128GB रैम और स्टोरेट ऑप्शन की कीमत 24,999 रुपये में उपलब्ध है। वहीं आप इस फोन को अमेजन से खरीदारी करते हैं तो इसमें आपको 36 प्रतिशत का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। 36 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ आप Samsung Galaxy M33 5G के इस वेरिएंट को आप मात्र 15,999 रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं।

बैंक ऑफर का फायदा उठाकर करें एक्स्ट्रा बचत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमेजन पर ग्राहकों को इस फोन की खरीदारी पर 36 प्रतिशत डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर भी दिया जा रहा है। रिपोर्ट के अनुसार बैंक ऑफर का इस्तेमाल के साथ-साथ ईएमआई ट्रांजेक्शन और नॉन ईएमआई ट्रांजेक्शन के साथ भी फोन का खरीदा जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि HDFC Bank Credit Card से फोन का पेमेंट करते हैं तो इस पर आपको 750 रुपये की अधिक बचत हो सकती है। वहीं अगर आप ईएमआई ट्रांजेक्शन करते हैं तो 500 रुपये की बचत आराम से किया जा सकता है।

ये हैं फोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन

दरअसल Samsung Galaxy M33 5G के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें सैमसंग का अपना Exynos 1280 Octa Core 2.4GHz 5nm प्रोसेसर के पेश किया गया है। वहीं फोन में आपको फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया जाता है। वहीं फोन के कैमरा की बात करें तो Samsung Galaxy M33 5G में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिमसें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं फोन के सेल्पी कैमरा की बात करें तो इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में बिग बैटरी लाइफ है। कंपनी ने स्मार्टफोन में 6000 mAh की बैटरी दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किसी भी ऑफर के बारे में खरीदारी सोच समझकर करें।

Related Articles

Back to top button