Viral

sandeep khosla event : ट्रांसपेरेंट ब्लाउज और रेड साड़ी में नजर आई ऊर्फी जावेद,जया बच्चन सहित इरफान के बेटे भी पहुंचे इस पार्टी में

ऊर्फी जावेद को तो आप जानते ही होंगे जो आपने अलग तरह के कपड़े के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चित रहती है। वहीं इसके कारण उनके कई फैंस तो है ही बल्कि उन्हें कई बार रोल भी किया जाता है। ऐसे ही एक इवेंट में फिर से उसी जावेद को सपोर्ट किया गया। जहां भी एक रेड साड़ी में नजर आई। वैसे तो वे काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही थी, लेकिन उनके ट्रांसपेरेंट ब्लाउज और उनके सर के ताज ने लोगों का ध्यान ज्यादा खींचा।
बता दें कि हाल ही में ऊर्फी जावेद आबू जानी संदीप खोसला के इवेंट के लिए गई थी जहां पर उन्होंने एक रेड कलर की साड़ी पहनी थी। देखने में यह साड़ी तो बिल्कुल प्लेन थी और यह एक सेटिंग की साड़ी थी, लेकिन इस साड़ी को उन्होंने स्टाइल में टाइपिंग किया था, जिसके कारण वह सुंदर लग रहा था। साथ ही उनका ब्लाउज काफी सुंदर और खूबसूरत था जिस पर सितारों से कढ़ाई की गई थी और वह एक ट्रांसपेरेंट ब्लाउज था। उसके बाद उन्होंने अपने लुक को और अच्छा अट्रैक्टिव बनाने के लिए सर पर एक ताज पहना था।
अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक ग्राउंड पहना था, जिसे विक्टोरिया ग्राउंड भी आप क्या सकते हैं। यह गोल्डन कलर का था जिस पर रेड ब्लू और ग्रीन कलर के स्टोंस लगे हुए थे। यह क्रॉउन काफी अट्रैक्टिव लग रहा था।इस पार्टी में बॉलीवुड के कई मशहूर एक्ट्रेस और एक्टर भी आए हुए थे। इस पार्टी में जया बच्चन और इरफान के बेटे बाबिल को भी आए हुए थे।

Related Articles

Back to top button