टैकनोलजीबिजनेस

Oneplus के नए 5G फोन में मिल रहा है 30 हजार का डिस्काउंट, कैमरे के मामले में iPhone को किया फेल

यदि आप एक नए फोन की तलाश में है तो यह ऑफर आपके लिए काफी फायदेमंद होने वाला है। बता दे कि अमेजॉन लेकर आया है। आपके लिए ऐसी दी जिसके तहत आपको वनप्लस फोन पर ₹30000 की छूट मिलने वाली है।बता दे की अपको OnePlus 10R के फोन पर exchange offer पर अपको ₹30000 छूट मिलने की वाली है।


30 हजार रुपए की छूट

सबसे पहले हम इस फोन के फीचर्स के बारे में बात करते हैं। उसके बाद हम बताएंगे कि किस तरह से आपको अमेजॉन इस फोन की खरीदारी पर 30 हजार रुपए की छूट देने वाला है। इसके साथ ही हम यह भी जानेंगे कि एक्सचेंज ऑफर के अलावा किस किस तरह की छूट आपको इस फोन पर मिलने वाली है। हम बैंक ऑफर्स के बारे में भी चर्चा करेंगे।

मिल रहे है धांसू फीचर्स

यह फोन आपको 12gb राम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ मिल जाता है। फोन की लंबाई की बात करें तो इस फोन के फुल 6.7 इंच की लंबाई है और आपको यह फुल एचडी डिस्प्ले +AMOLED के साथ मिल जाता है।डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए आपको इस फोन में कार्लिंग गोरिल्ला ग्लास 5 भी मिल जाता है।


50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें बैक कैमरे के रूप में आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस भी मिल जाता है।कैमरा 16 मेगापिक्सल के साथ मिल जाता है। इस तरह कैमरा क्वालिटी कौनसी काफी शानदार है।

42999 रुपए मार्केट प्राइस

चलिए अब बात करते हैंइस फोन के प्राइस और डिस्काउंट से बता दे कि इस फोन का मार्केट प्राइस 42999 रुपए है, लेकिन डिस्काउंट में आपको यह 38999 रुपए में मिल जाता है, लेकिन इसके साथ ही ऑफर खत्म नहीं होता। इस पर आपको ₹30000 तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। बता दे कि यदि आपका फोन बिल्कुल सही सलामत है तो आप एक्सचेंज ऑफर के तहत ₹30000 का बोनस ऑफर भी ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button