Viral

कुत्ता और कुत्तिया के बीच चल रहा था कई दिनों प्रेम प्रसंग, लोगों ने अब दोनो की करवाई धूम धाम से शादी

आपने अभी तक तो शादियां तो बहुत देखी होंगी परंतु आज आपको एक ऐसी शादी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. जिसे सुनकर आप दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे और हैरान रहेंगे दरअसल मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक कुत्ता और कुतिया की शादी होने जा रही है फिलहाल अभी दोनों की केवल मंगनी हुई है। विवाह नवरात्रि की दूज पर कि जाएगी.

दूल्हा और दुल्हन

हाल ही में जिले के बिलहरा में कुछ दिन से राजा दूसरे मोहल्ले की पालतू कुत्तिया के साथ घूमता हुआ नजर आ रहा है। वह मालिक का घर छोड़कर दूसरे मोहल्ले में रहने लगा जब इस बात की जानकारी मालिक को लगी तो मैं कुत्तिया के घर रिश्ते लेकर पहुंच गए दोनों के मालिकों ने बैठकर आपस में बातचीत की और बातचीत करते हुए शादी के लिए रिश्ता तय कर लिया इसके बाद धूमधाम से दोनों की मंगनी कर दी गई.

अनोखी शादी की तैयारी

वही इस अनोखी शादी की तैयारी जोरों शोरों से चल रही है हल्दी से लेकर प्रतिभोज, बारातियों का स्वागत भी किया जाएगा इन अनोखी शादी के कार्ड भी थक गए हैं विवाह में मंदिर यादव वधू पक्ष और विपक्ष के हलीम अल्लू खान है इस शादी में मोहल्ले वाले और दोनों परिवार की जिम्मेदारी सौंपी गई है. हलीम हल्लू खान ने जानकारी दी कि हम लोग को को डर था कि दोनों भाग में जाए. अरमान खान ने बताया कि मेरा कुत्ता घर नहीं आता था वहीं ज्यादातर रहकर इस वजह से दोनों की शादी करवा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button