Viral

यूपी में का बा गाने वाली गायिका नेहा सिंह राठौर के पति को दृष्टि आईएएस संस्थान मांगा इस्तीफा, वही पुलिस ने भी नोटिस भेजा

Viral news: यूपी में एक आवाज गाना गाकर खबरों में आए गायिका नेहा सिंह राठौर इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है। गायिका ने कानपुर देहात अग्निकांड में मां बेटी की मर्डर को लेकर लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने अपने गाने की ओर से मौजूदा सरकार पर सवाल किया था। जिसके बाद यूपी पुलिस ने उन्हें एक नोटिस भेजा था और 7 सवालों के जवाब मांगे। यूपी के नोटिस के बाद गायिका के खिलाफ कानपुर देहात में 6 शिकायतें भी दर्ज की गई है जिनमें नेहा सिंह राठौर परलोक शांति भंग करने का आरोप लगा है इसके बाद उनपर मुकदमा दर्ज करने की बात कही।

वही नेहा के पति हिमांशु को एक मशहूर आईएएस कोचिंग से निकाले जाने की खबर भी निकल कर सामने आई है। सोशल मीडिया पर दावा करते हुए बताया कि अपने कानों के कारण ही उनके पति को मशहूर आईएएस कोचिंग सेंटर से निकाला गया। इसी को देखते हुए बीते दिन शुक्रवार को नेहा राठौर को एंजायटी अटैक आ गया।

सोशल मीडिया पर नौकरी से बाहर निकाले जाने को लेकर तमाम तरह के दावों पर नेहा सिंह के पति हिमांशु सिंह ने पोस्ट के जरिए बताया की जो भी खबरे सुनने को मिल रही वह तथ्यात्मक रूप से बिलकुल सही है। मुझे दृष्टि आईएएस संस्थान की और से इस्तीफा मांगा गया था और मैने अपना कल अपना इस्तीफा दे दिया है। एक शैक्षिक कर्मचारी होने के नाते विकास दिव्यकृति सर का मेरे प्रति हमेशा स्नेहपूर्ण व्यवहार रहा है। मैं नही चाहता हु की मेरा इस्तीफा एक मुद्दा बनकर सर की छवि को खराब कर दे।

वही नेहा सिंह राठौर ने ट्वीट पर एक पोस्ट जिसमे उन्हें अस्पताल में ड्रिप चढ़ाया जा रहा है। उन्होंने लिखा की डॉक्टरों ने मुझे तनाव लेने से मना किया है।नेहा ने एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए बताया की अचानक से जीवन में आए इन पड़ावों की वजह से मैं तनाव में चली गई थी।
बता दे कि यूपी में काबा पार्टी के वीडियो को 16 फरवरी को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था इसके बाद इस गाने ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई। भाई गाना वायरल होने के बाद यूपी पुलिस एक्शन में आए और उन्होंने 22 फरवरी को नेहा सिंह को एक नोटिस भेज दिया।

Related Articles

Back to top button