टैकनोलजीबिजनेस

मार्केट में आग लगाने आ रहा है Motorola का नया फ़ोन, कैमरा क्वालिटी के सामने DSLR भी है फेल

आज कल मोटरोला के स्मार्टफोन आपको है किसी के पास देखने को मिल ही जाते होंगे और देखे भी क्यों ना इसके धांसू फीचर्स की वजह से या डिमांड में बना रहता है साथ ही मोटरोला अपनी मजबूती के लिए ग्राहकों के बीच में चर्चित रहता है. ऐसे में अगर आप भी मोटरोला का कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत अच्छी खबर सामने आई है क्योंकि कंपनी द्वारा मोटरोला का नया मॉडल लॉन्च किया गया है जिसका नाम है मोटरोला एज 40. अगर आपने भी इसे खरीदने का मन बना लिया है तो चलिए इसके बारे में हम आपको विस्तार से जानकारी देते हैं.


6.55 इंच की OLED Display

इसकी डिस्प्ले की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में 6.55 इंच की OLED Display देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें Full HD + रेजोल्यूशन मिलेगा. बता दें कि मोटोरोला Edge 40 स्मार्टफोन में 144Hz का रिफ्रेश रेट्स देखने को मिल सकता है. प्रोसैसर की अगर बात करे तो इस स्मार्टफोन में मिडियाटेक dimensity 8020 SoC प्रोसेसर का सपोर्ट देखने को मिल सकता है. स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 8 जीबी रैम और 256 GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट देखने को मिलेगा.


5जी, 4जी LTE, Dual Band Wi-Fi Bluetooth और GPS शामिल

इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के तौर पर 5जी, 4जी LTE, Dual Band Wi-Fi Bluetooth और GPS शामिल जैसे फीचर्स को शामिल किया जा सकता है. साथ ही इस स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिए इन- डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट देखने को मिल सकता है.


50 megapixel का प्राइमरी कैमरा

अगर फोटोग्राफी की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. साथ ही इसमें 50 megapixel का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा. इसके साथ ही इसमें सेकेंडरी कैमरा 13 megapixel का अल्ट्रा वाइड एंगल का लेंस दिया जा सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 13 megapixel का सेल्फी कैमरा देखा जा सकता है. अगर इसके चार्जर संबंधित बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4400 फास्ट वायर चार्जर सपोर्ट कर सकता है. मोटोरोला Edge 40 स्मार्टफोन में 15W का वायरलेस चार्जर भी दिया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button