क्रिकेटखेल

Hardik Pandya ने दिखाया पैसों का घमंड! साली ने मांगे 1 लाख तो बोले चलो 5 लाख ले लो, दोनो का वीडियो आया सामने

जब से भारतीय टीम के लिए टी20 में हार्दिक पंड्या कप्तानी करते नजर आए हैं उसी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों भारत के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। हार्दिक इन दिनों सोशल मीडिया पर खुल छाए हुए हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरदार वायरल हो रहा है।

दरअसल वायरल वीडियो हार्दिक और उनकी वाइफ नताशा का है। ये वीडियो नताशा और हार्दिक की शादी का है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हार्दिक पंड्या अपनी साली पर प्यार लुटाते दिख रहे हैं। आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो की सभी बातें।

साली पर मेहरबान दिखे हार्दिक

आपको पता हो कि हार्दिक पंड्या ने अपनी पत्नी नताशा के साथ वैलेंटाइन के दिन दोबारा शादी की थी। उसी समय का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में हार्दिक पंड्या अपने रिश्तेदारों के साथ दिख रहे हैं। इतना ही नहीं साली पर मेहरबान दिखे हार्दिक पंड्या। इसी बीच वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर खुब प्यार और शेयर मिल रहा है।

जूते चुराई रस्म के समय का वीडिया, सोशल मीडिया पर वायरल

आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि वीडियो हार्दिक के शादी में जूते चुराई के दौरान का वीडियो है। वायरल वीडियो में हार्दिक की भाभी पंखुड़ी शर्मा हार्दिक से जूते चुराई रस्म के बाद पैसे मांगती नजर आ रही हैं। इसी पर हार्दिक उनसे पूछते हैं कि कितने पैसे चाहिए। तो पंखुड़ी उनसे 1 लाख रुपए की डिमांड कर देती है। हार्दिक की दरियादिली इतनी थी कि हार्दिक ने 1 लाख की जगह 5 लाख देते हैं।

Related Articles

Back to top button