Viral

बेटे से प्रेग्नेंट हुई महिला ने दिया बच्चे को जन्म, पति से तलाक लेकर बेटे से की शादी

Women got pregnent from her son : मां और बच्चों के बीच जो रिश्ता होता है वो दुनिया का सबसे पवित्र और अनोखा रिश्ता माना जाता है। अब वो रिश्ता भले ही सगा हो या सौतेला उस रिश्ते के बीच पवित्रता और ममता दोनों होती है। किंतु आज के वक्त में काफी ऐसी अजब गजब तरह की खबर देखने को मिलती है और ऐसी खबरों को सुनने के बाद हमारा दिमाग भी सुन हो जाता है। कई घटनाएं ऐसी भी सामने आई है जहां पर किसी सगी मां ने अपने ही बेटे से शादी कर ली तो कभी दादा ने अपनी पोती से ही शादी कर ली।

खुद को सोसल मीडिया influncer कहने वाली औरत ने अपने बेटे से ही रचाई शादी

ऐसे में हम आपको आज एक ऐसी घटना के बारे में बताने जाए जा रहे हैं जहां एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने अपनी 14 वर्ष पूर्व अपने पति को धोखा देती रही किंतु इसकी थोड़ी सी भी भनक नहीं है होने दी। इसके बाद जब महिला ने अपने पति से अलग होने की बात कही है तो उसका कारण है जानकर पति के होश उड़ गए।

दरअसल यह पूरा वाक्य रूस देश का है जहां की रहने वाली एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर मरीना बालमाशेवा की शादी वर्ष 2007 में पहले अलेक्सी शबरीन से हुई थी। हालांकि मरीना के पहले पति की यह दूसरी शादी थी और उसका एक बेटा व व्लादिमीर भी था। व्लादिमीर की आयु उस वक्त 7 साल थी ऐसे में अलेक्सी ने कहा कि जैसे-जैसे व्लादिमीर बड़ा होता गया वैसे वैसे मरीना के व्यवहार में बदलाव दिखने लगे कॉलेज की छुट्टियों में जब व्लादिमीर आता तब मरीना उसके साथ छेड़छाड़ करने लगती। मरीना ब्लादिमीर को सेक्सुअली हरेश करती और इसके बाद व्लादीमीर का मरीना के प्रति आकर्षण बढ़ने लगा और बीच-बीच में दोनों में कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए और मरीना प्रेगनेंट हो गई।

इंस्टाग्राम सेंसेशन महिला ने अपने बेटे से उसके कारण अपने पति को तलाक देने का फैसला किया। वर्ष 2020 में तलाक लेने के कुछ दिन पूर्व ही उसने बेटे व्लादिमीर से शादी कर अपनी सोशल मीडिया के फॉलोअर्स को हैरान कर दिया इतना ही नहीं मरीना ने कहा की वह व्लादिमीर के बच्चों की मां बनने वाली है। ऐसे में मरीना और व्लादीमीर की एक बेटी हुई जिसकी आयु 2 साल से ज्यादा हालांकि मरीना अगस्त 2022 में एक बार पुनः प्रेग्नेंट हुई लेकिन इंस्टा पर बच्चे को लेकर किसी भी तरह का कोई भी अपडेट शेयर नहीं किया गया वहीं महिला के पति ने आरोप लगाया कि उसने मेरे बेटे को अपने जाल में फंसा लिया है।

Related Articles

Back to top button