Viral

Flight Tickets Free : विदेश घूमना चाहते हैं तो यह देश आपको दे रहे हैं मुफ्त फ्लाइट की टिकट

विदेश जाना कौन नहीं चाहता, सब का सपना होता है विदेश जाने का. लेकिन अधिक पैसे लगने के कारण बहुत से लोग विदेश नहीं जा पाते हैं लेकिन यदि आप भी विदेश घूमना चाहते हैं और पैसों के घर नहीं जा पा रहे तो यह आर्टिकल आपके लिए लाभदायक हो सकता है. बता दे कि इस आर्टिकल के माध्यम से आज हम आपको उन देशों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि फ्री फ्लाइट टिकट देने वाले हैं.यहां से देश जो आपको घूमने के लिए फ्री में टिकट देने वाले.

हांगकांग का नाम किसने नहीं सुना, हांगकांग अपने पर्यटन स्थलों के लिए फेमस है। साथ ही वह 8 बच्चों के लिए डिज्नीलैंड जैसी अच्छे अच्छे स्थान भी वहां मौजूद है.आपको बता दें कि हमको कैसा देश है जिसने अपने पर्यटकों को बुलाने के लिए एक खास ऑफर रखा जिसके तहत वे सभी यात्रियों को लुभाने के लिए फ्री में टिकट देने वाला है.दरअसल इस देश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए यहां के पर्यटन मंत्रालय ने हेलो हांगकांग करके एक खास ऑफर शुरू किया है जिसके तहत भारत के या फिर किसी भी देश के लगभग 5लाख यात्रियों को मुफ्त में हवाई टिकट और वाउचर देने का फैसला किया गया है.

दरअसल महामारी के बाद हांगकांग में कई पर्यटन स्थलों पर प्रतिबंध लग गए तथा वहां पर प्रतिबंध लगने के कारण काफी नुकसान भी हुआ. लेकिन वहां के नेता जॉन ली ने गुरुवार को ही इस खास ऑफर के बारे में बात की और कहा कि वह इस ऑफर की शुरुआत करने जा रहे हैं तथा मार्च में 80हजार टिकटों के साथ ही इस ऑफर की शुरुआत की जाएगी और एयरलाइन कैथे पैसिफिक हांगकांग एक्सप्रेस और हांगकांग एयरलाइंस को 1 मार्च से 6 महीने के लिए विदेशी पर्यटकों के लिए फ्री में उड़ान भरेगी.

बता दे की कोरोना महामारी ने हांगकांग के पर्यटन स्थलों को काफी प्रभावित किया जिसके कारण लोग वहां आने से डर रहे थे इस बात की जानकारी खुद पर्यटन बोर्ड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ने दी और खा की अब हांगकांग से कोविड प्रतिबंध हटा दिया गया है.यदि आप भी इस हांगकांग की फ्लाइट का मजा लेना चाहते और टिकट बुक कराना चाहते हैं तो इसके अनुसार आपको हांगकांग स्थित एयरलाइंस कैथे पैसिफिक एचके एक्सप्रेस और हांगकांग एयरलाइंस की वेबसाइट से इससे संबंधित जानकारी ले सकते है.

Related Articles

Back to top button