टैकनोलजीबड़ी खबर

Realme का ये बजट फोन की जानकारी आई सामने, इस दिन होगा लॉन्च, शानदार फीचर्स वाला फोन

स्मार्ट फोन के रेस में रियलमी लगातार आगे बढ़ रहा है। इसी क्रम में Realme अपने नए स्मार्टफोन Realme C53 को जल्द लॉन्च करने जा रही है। लेकिन कंपनी ने अभी तक फोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है और न ही कंपनी ने फोन का कोई टीज जारी किया है। लेकिन रियलमी के इस फोन से संबंधित एक प्रमोशनल पोस्टर हाल ही में लीक हुआ था।

आपके जानकारी के लिए बता दें कि ये स्मार्टफोन देश में लॉन्च होने वाला रियलमी सी-सीरीज का दूसरे फोन के रुप में होने की संभावना है। रियलमी ने इस साल की शुरुआत में Realme C55 लॉन्च किया था, जो मिनी कैप्सूल की सुविधा देने वाला पहला Android फोन होने के लिए काफी चर्चा हुआ। इस फोन का एक फीचर iPhones के डायनेमिक आइलैंड फीचर से काफी मेल खाता है। तो आईए इस फोन के फीचर्स को जानते हैं-

बजट रेंज में लॉन्च होगा फोन!

प्राप्त जानकारी के अनुसार Realme C53 भारत में एक बजट फोन के रेंज में लॉन्च हो सकता है। बताया जा रहा है कि फोन को थाईलैंड की NBTC वेबसाइट पर मॉडल नंबर RMX3760 के तौर पर देखा गया था। वहीं फोन के साथ ही EEC और FCC सर्टिफिकेशन भी प्राप्त हुए।

जानिए फोन की कीमत

रिपोर्ट के अनुसार रियलमी का यह फोन जल्द ही 10,000 रुपये से कम कीमत पर लॉन्च हो सकता है। वहीं Realme C53 को ब्लैक और गोल्ड कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है।

ये हैं Realme C53 के संभावित फीचर्स

लॉन्च होने वाले Realme C-सीरीज के स्मार्टफोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच IPS HD + LCD डिस्प्ले पैनल हो सकता है। यह भी रिपोर्ट सामने आई है कि यह फोन UNISOC T612 4G प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसमें 6GB तकLPDDR4X रैम और 128 GB तक UFS 2.2 इनबिल्ट होगा बताया जा रहा है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस हैंडसेट में 6GB का वर्चुअल रैम भी हो सकता है।

ऐसा रहेगा Realme C53 का कैमरा और बैटरी

बता दें कि Realme C53 में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 0.3MP का सेंसर शामिल हो सकती है। जोकि बैक पैनल के ऊपर बाईं ओर एक स्क्वायर मॉड्यूल में एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ पेश किए जाने की संभावना है। यदि सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन डिस्प्ले के टॉप पर वाटरड्रॉप नॉच में 5MP का सेल्फी कैमरा दिए जाने की खबर है। फोन 33W SuperVOOC वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी यूनिट हो सकती है।

Related Articles

Back to top button