टैकनोलजीबिजनेस

Realme के 28 हजार के इस स्मार्ट फ़ोन में मिल रहा है 27 हजार रूपए का भारी डिस्कॉउंट

यदि आप एक नए फोन की तलाश कर रहे हैं तो Realme 10 Pro Plus आपके लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है क्योंकि यह फोन अभी भारी डिस्काउंट के साथ चल रहा है। बता दें कि इससे पिछले ही साल दिसंबर में लांच किया गया था जिसके बाद से ही इसे काफी ज्यादा डिस्काउंट में बेचा जा रहा है। वहीं इस बार इसे वापस से भारी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है जिसके बाद यह आपको काफी कम कीमत पर उपलब्ध हो जाएगा।

फ्लिपकार्ट आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आया

बता दे कि आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं क्योंकि फ्लिपकार्ट आपके लिए एक ऐसा ऑफर लेकर आया है जिसके तहत आपको यह फोन काफी सस्ता पड़ने वाला है। इसमें आपको हजार रुपे का डिस्काउंट तो मिलेगा ही साथ ही इसमें आपको बैंक ऑफर पर भी डिस्काउंट मिलेगा। इतना ही नहीं यदि आप इसे एक्सचेंज ऑफर में भी खरीदना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट आपको काफी कम कीमत पर यह फोन उपलब्ध करवा रहा है।

28999 रुपए हैं लेकिन फ्लिपकार्ट पर आपको यह 27999

बता दें कि इसकी कीमत मार्केट में 28999 रुपए हैं लेकिन फ्लिपकार्ट पर आपको यह 27999 में मिल रहा है इस तरह से फ़्लिपकार्ट आपको इस फोन पर पूरे ₹1000 का डिस्काउंट दे रहा है।साथ ही बैंक ऑफर की बात करें तो यदि आप इसे एसबीआई के क्रेडिट कार्ड द्वारा लेते हैं तो इस पर आपको 10% का भी इंस्टेंट छूट मिल जाएगा और यदि आप इससे क्रेडिट कार्ड के ईएमआई पर लेते हैं तो भी आपको 10% की छूट मिलेगी और एक्सिस बैंक से लेते हैं तो आपको इसपर 5%का कैशबैक मिलेगा।

एक्सचेंज ऑफर पर आपको यह फोन ₹26250 की भारी छूट

यदि आपके पास पहले से कोई स्मार्टफोन है और आप उसे एक्सचेंज करके यह फोन लेना चाहते हैं तो एक्सचेंज ऑफर पर आपको यह फोन ₹26250 की भारी छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर मिल जायेगा।लेकिन एक्सचेंज ऑफर के लिए आपको आपके फोन की कंडीशन अच्छी रखनी होगी। अभी आपके फोन के कंडीशन अच्छी नहीं होती है तो आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे।

Related Articles

Back to top button